लुधियाना में कार से टक्कर मार स्कूटर सवार की जेब से निकाल लिया 8.50 लाख का सोना, पुलिस बोली- मामला संदेहास्पद

लुधियाना में एक स्कूटर सवार व्यक्ति को कार से टक्कर मारकर उससे सोना लूट लिया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामला संदेहापद है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 01:06 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 01:06 PM (IST)
लुधियाना में कार से टक्कर मार स्कूटर सवार की जेब से निकाल लिया 8.50 लाख का सोना, पुलिस बोली- मामला संदेहास्पद
लुधियाना में कार से टक्कर मार स्कूटर सवार की जेब से निकाल लिया 8.50 लाख का सोना, पुलिस बोली- मामला संदेहास्पद

जेएनएन, लुधियाना। पैवेलियन मॉल के निकट रेलवे ओवरब्रिज पर जा रहे स्कूटर सवार अधेड़ व्यक्ति को एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके कारण स्कूटर से गिरकर वह बेहोश हो गया। होश में आने पर उसे पता चला कि उसकी जेब में पड़ा सोने का 155 ग्राम का टुकड़ा चोरी हो चुका था। उसकी कीमत करीब 8.50 लाख रुपये है।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लाेगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि उक्त केस टिब्बा रोड के जीके इस्टेट निवासी तरसेम लाल (52) की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि वह सर्राफा बाजार में रमेश कुमार जौली के वीआर गोल्ड ज्वेलरी शॉप पर काम करता है। 23 जुलाई की शाम वो फील्ड गंज स्थित राम मूर्ति ज्वेलर्स की दुकान के मालिक ने उसे काम करने के लिए 155 ग्राम सोने का टुकड़ा दिया। जिसे लेकर वो फव्वारा चौक स्थित खन्ना ज्वेलर्स की दुकान पर काम लेने के लिए गया।

तरसेम ने कहा कि वापसी के दौरान शाम 5.15 बजे वो पैवेलियन मॉल से होते हुए पुल पर से जा रहा था। उसी दौरान पीछे से आई एक कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वो स्कूटर समेत सड़क पर गिर गया। उसके पैर व घुटने पर चोट आई। उसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो लोग उसकी जेब में पड़ा सोने का वो टुकड़ा चोरी करके फरार हो गए।

गुरमीत सिंह ने बताया कि फिलहाल मामला संदिग्ध लग रहा है। फिर भी केस दर्ज कर लिया गया है। उस इलाके में लगे सभी सीसीटीवी चेक कर लिए गए हैं। उसमें कोई ऐसी कार नजर नहीं आई, जैसी शिकायतकर्ता बता रहा है। हैरत की बात यह है कि हादसे के कुछ ही मिनट बाद उसके परिजन टिब्बा रोड से वहां पहुंच गए, जो शक पैदा कर रहे हैं। बहरहाल, जांच पूरी होने के बाद सच्चाई सामने आएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी