छात्रा को फिल्म दिखाने के बाद बनाया हवस का शिकार और फिर करने लगा ब्लैकमेल

11वीं के छात्र ने दसवीं की छात्रा को हवस का शिकार बना दिया। यही नहीं, वह उसे इसके बाद ब्लैकमेल करने लगा और उससे लाखों एेंठे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 09:49 AM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2016 04:51 PM (IST)
छात्रा को फिल्म दिखाने के बाद बनाया हवस का शिकार और फिर करने लगा ब्लैकमेल

जेएनएन, लुधियाना। ट्यूशन सेंटर में 11वीं के छात्र से हुई मुलाकात और फिर उसके साथ फिल्म देखने जाना 10वीं की छात्रा को महंगा पड़ा। छात्र ने उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर बेहोशी की दवा पिला दी और फिर उससे दुष्कर्म कर दिया। यही नहीं उसने छात्रा की अश्लील वीडियो भी बनाई और फिर ब्लैकमेल कर उससे तीन लाख रुपये व सोने के गहने भी हड़प लिए। थाना सदर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा ने बताया कि एक ट्यूशन सेंटर में उसकी आरोपी छात्र से मुलाकात हुई। दोनों आपस में बातचीत करने लगे। उनकी यह मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। 1 सितंबर 2015 को वह छात्र के साथ फिल्म देखने के लिए गई। उसके साथ छात्र की बहन, बहनोई भी थे। फिल्म देखने के बाद छात्र उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को कहा।

पढ़ें : डांट से खफा डॉक्टरी कर रही बेटी घर से भागी, सीसीटीवी से खुला राज तो...

छात्रा के मुताबिक जैसे ही उसने कोल्ड ड्रिंक पी वह बेहोश होने लगी। जब वह होश में आई तो वह पूरी तरह से नग्न थी। छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने उसे डरा-धमका कर उसे घर छोड़ गया। छात्र ने इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसे ब्लैकमेल करने लगा।

आए दिन वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता। यही नहीं उसने उससे 3 लाख रुपये, सोने के तीन जोड़ी टॉप्स, सोने की चार अंगूठी, सोने की दो चूडिय़ां तथा दो कीमती फोन भी ऐंठे। जांच अधिकारी दविंदर सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी के समय आरोपी के कब्जे से कुछ बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। आरोपी दुगरी एमआइजी फ्लैट्स निवासी है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

पढ़ें : बिस्तर पर पति करता था ऐसा काम कि कांप जाती थी पत्नी

chat bot
आपका साथी