हीरा सिंह रोड पर लुटेरों ने तोड़ी एक्सिस बैंक की एटीएम, कैश सुरक्षित

मंगलवार को सुबह तीन वजे के करीब अड्डा रायकोट के नजदीक हीरा सिंह रोड पर स्थित एक्सिस बैंक का एटीएम चोरों ने तोडने की कोशिश की लेकिन वह नगदी नहीं ले जा सके।

By Edited By: Publish:Wed, 05 Jun 2019 07:45 AM (IST) Updated:Wed, 05 Jun 2019 04:04 PM (IST)
हीरा सिंह रोड पर लुटेरों ने तोड़ी एक्सिस बैंक की एटीएम, कैश सुरक्षित
हीरा सिंह रोड पर लुटेरों ने तोड़ी एक्सिस बैंक की एटीएम, कैश सुरक्षित

संवाद सहयोगी, जगराओं : बस स्टैंड रायकोट के पास मंगलवार को तड़के करीब तीन बजे हीरा सिंह रोड स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम को चोरों ने तोड़ने का अथक प्रयास किया। हलांकि चोर एटीएम में रखी नगदी नहीं ले जा सके। इसका पता तब चला जब अड्डा रायकोट चौक में स्थित स्टेट बैंक के एटीएम रूम में तैनात गार्ड भगवना सिंह ने देखा तो एटीएम रूप में शटर के ताले टूटे हुए थे। उल्लेखनीय है कि भगवान सिंह स्टेट बैंक की एटीएम के साथ-साथ एक्सिस बैंक की एमटीएम को भी खोलने और बंद करने की ड्यूटी है। भगवान सिंह ने जब उसने शटर उठाकर देखा तो अंदर एटीएम की मशीन टूटी हुई थी।

इस संबध में उसने बैंक अधिकारियों को सूचित किया। जिन्होंने थाना सिटी में सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर निधान सिंह पास ही घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई तो उसमें मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति एटीएम रूम में दाखिल होते नजर आ रहे हैं। चोरों ने रूम के अंदर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले और उसके बाद कैश निकालने की कोशिश में मशीन को भी उपर से तोड़ा गया लेकिन वह नीचे कैश तक नहीं पहुंच पाए।

पुलिस की चौकसी से टली लूट की वारदात

इंस्पेक्टर निधान ¨सह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार चोर रात 2:50 पर एटीएम रूम में दाखिल हुए और तीन बजे के करीब बाहर निकल गए। ठीक उसी समय 2:53 पर डीएसपी बृज मोहन झांसी रानी चौक पर मौजूद थे और पीसीआर दस्तों को निर्देश दे रहे थे। वहां से जब पीसीआर दस्ते हूटर बजाते हुए अड्डा रायकोट के नजदीक पहुंचे तो चोर हूटर की आवाज सुन कर भाग गए। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी