कर्फ्यू के दौरान राहगीर को लूटने आए दो लुटरों में से एक पुल से कूदा, मौत

भीड़ को देख एक लुटेरा मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया जबकि दूसरे ने पुल से छलांग लगा दी और बरसाती पानी की ड्रेन लाइन पर जा गिरा।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 18 Apr 2020 09:19 AM (IST) Updated:Sat, 18 Apr 2020 09:19 AM (IST)
कर्फ्यू के दौरान राहगीर को लूटने आए दो लुटरों में से एक पुल से कूदा, मौत
कर्फ्यू के दौरान राहगीर को लूटने आए दो लुटरों में से एक पुल से कूदा, मौत

लुधियाना, जेएनएन। कर्फ्यू के दौरान शेरपुर के नजदीक स्थित पुल पर दो लुटेरों ने राहगीर पर चाकू से हमला कर लूटने की कोशिश की। इस दौरान राहगीर ने शोर मचाना शुरू कर दिया, तो लोग इकट्ठा हो गए। भीड़ को देख एक लुटेरा मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया, जबकि दूसरे ने पुल से छलांग लगा दी और बरसाती पानी की ड्रेन लाइन पर जा गिरा। बुरी तरह से घायल होने के बाद उसकी मौत हो गई। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया। उधर, पुलिस मृतक और फरार लुटेरे की पहचान करने में जुटी है।

शिकायतकर्ता जालंधर के रहने वाले महिंद्र राजपूत के मुताबिक उसके पैसे खत्म हो गए थे। जिस कारण वह पैदल ही भाई के पास शंभू बैरियर के नजदीक जा रहा था। शेरपुर स्थित पुल के नजदीक मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने उसे घेर लिया और चाकू से हमला कर लूटने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद सड़क से गुजर रहे लोग इकट्ठा होना शुरू हो गए। लोगों को आते देख दोनों लुटेरे घबरा गए और एक लुटेरा मोटरसाइकिल पर फरार हो गया। जबकि दूसरे लुटेरे ने पुल से छलांग लगा दी और वह ड्रेन लाइन पर जा गिरा। इसके बाद लोगों ने घायल को तुरंत ईएसआइ अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, घायल महंिदूर का भी अस्पताल में इलाज करवाया गया। दूसरी ओर पुलिस ने मृतक और फरार लुटेरे की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं।

राशन के लिए पुलिस को दी झूठी सूचना, काबू

गांव सेखेवाल इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया कि उसके घर में राशन बिल्कुल खत्म है। जिसके बाद तुरंत पुलिस पार्टी राशन लेकर उसके घर पहुंची। मगर, जब पुलिस घर में दाखिल हुई, तो वहां पहले से ही काफी राशन था। इसकी पुलिस कर्मियों ने फोटो खींचकर जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। इसके बाद थाना दरेसी पुलिस ने पुलिस कंट्रोल रूम पर झूठी सूचना पर गांव सेखेवाल के रहने वाले सूरज दिओ को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि पुलिस की तरफ से कंट्रोल रूम पर स्पेशल टीमें तैयार की गई हैं, जो रोजाना वहां राशन मांगने वाले लोगों का फोन सुनने के बाद इसकी जानकारी आगे पुलिस टीम को देते हैं। आरोपित सूरज दिओ को भी इसकी जानकारी थी। एंटी नारकोटिक सेल के एसएचओ जगजीत सिंह के मुताबिक सूरज काफी बार राशन ले चुका था। जब वीरवार को सूरज का कंट्रोल रूम पर फोन आया, तो पुलिस टीम को शक हो गया। इस पर उक्त कार्रवाई की। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी