Corona effect : जगराओं बस स्टैंड से सुबह चार से रात 8:30 बजे तक चलेंगी रोडवेज की बसें

Corona effect कोरोना संकट काल में पंजाब सरकार की ओर बस सेवाएं बड़ी धीमी गति से शुरू की गई है। जगराअाें बस स्टैंड में अाम दिनाें की अपेक्षा चहल-पहल ज्यादा बढ़ गई है।

By Edited By: Publish:Fri, 24 Jul 2020 08:10 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2020 09:35 AM (IST)
Corona effect : जगराओं बस स्टैंड से सुबह चार से रात 8:30 बजे तक चलेंगी रोडवेज की बसें
Corona effect : जगराओं बस स्टैंड से सुबह चार से रात 8:30 बजे तक चलेंगी रोडवेज की बसें

जगराओं, जेएनएन। Corona effect : कोरोना संकट काल में पंजाब सरकार की ओर बस सेवाएं बड़ी धीमी गति से शुरू की गई है ताकि बसों में सफर करने वालों को संक्रमण से बचाया जा सके। यह जानकारी पंजाब रोडवेज बस टैंड के जीएम जगराओ मनिंदर सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि कोरोना संकट काल से पहले जगराओं से अन्य शहरों को जाने वाली बस सेवा सुबह साढ़े चार बजे से रात साढ़े आठ बजे तक रहती थी। लेकिन कोरोना काल में दो महीने बस सेवा बिल्कुल बंद कर दी थी। लेकिन अब सरकार के दिशा निर्देशों का पालना करते हुए बस सेवाएं सुबह साढ़े चार बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक बस सेवा जारी थी। लेकिन अब जगराओं बस अड्डे से बस सेवा सुबह साढ़े चार बजे से रात के साढ़े आठ बजे तक अन्य शहरों के लिए जारी रहेगी।

पंजाब रोडवेज विभाग के जनरल मैनेजर मनिंदरपाल सिंह ने बताया जगराओं से अधिकतर लोग अन्य शहरों में नौकरी करने के लिए रोजाना जाते है। ऐसे में सीमित समय में बस सेवा मिलने से रोजाना जाने वाले लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। ऐसे में बसों में रोजाना नौकरी पेशा लोगों की परेशानियों को देखते हुए पंजाब सरकार ने बस अड्डों से पूरे समय की बस सेवाएं शुरू कर दी है।

जनरल मैनेजर ने जगराओ के एसडीएम से मांगी मदद

जनरल मैनेजर ने जगराओ के एसडीएम धालीवाल व पुलिस प्रशासन से मदद मांगी है कि उनके विभाग की ओर से बस अड्डे पर टीमें लगाकर बिना मास्क सफर करने वालों के चालान काटने शुरू करवाएं ताकि लोगों में अपनी सुरक्षा को लेकर मास्क पहन कर अपनी सुरक्षा बरकरार रखें। इस के अलावा पनबस व पंजाब रोडवेज विभाग की ओर से बस स्टैंड पर बस लेने वाली सवारियों के पास यदि मास्क न हुआ तो विभाग की ओर से लोगो को मास्क देकर सफर करने की अनुमति दी जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी