डिपो में खड़ी बसों की सर्विस कर किया जा रहा तैयार, अब सरकार की हरी झंडी का इंतजार

अब पिछले कुछ दिनों से डीसी के आदेश पर करीब 50 बसों को शहर से श्रमिकों को रेलवे स्टेशन तक लाने के लिए लगाया गया है। डिपो में खड़ी बाकी बसों को सर्विस करके तैयार कर लिया गया है।

By Edited By: Publish:Mon, 18 May 2020 04:00 AM (IST) Updated:Mon, 18 May 2020 04:00 AM (IST)
डिपो में खड़ी बसों की सर्विस कर किया जा रहा तैयार, अब सरकार की हरी झंडी का इंतजार
डिपो में खड़ी बसों की सर्विस कर किया जा रहा तैयार, अब सरकार की हरी झंडी का इंतजार

लुधियाना, [राजन कैंथ]। पंजाब में क‌र्फ्यू हटने के बाद भले ही लॉकडाउन 31 मई तक जारी रहेगा। फिर भी पंजाब की लारी दौड़ने के लिए तैयार है। हालांकि अभी सरकार के आदेशों का इंतजार है। रोडवेज के जीएम इंद्रजीत सिंह चावला ने बताया कि लुधियाना डिपो के पास कुल 128 बसें हैं। इनमें से 98 पनबस और 30 रोडवेज की हैं। क‌र्फ्यू के दौरान सरकारी आदेश पर उनमें से कई बसों को विभिन्न शहरों में फंसे हुए लोगों को वापस लाने के लिए भेजा जाता रहा है। 

अब पिछले कुछ दिनों से डीसी के आदेश पर करीब 50 बसों को शहर से श्रमिकों को रेलवे स्टेशन तक लाने के लिए लगाया गया है। डिपो में खड़ी बाकी बसों को सर्विस करके तैयार कर लिया गया है। पंजाब सरकार की ओर से हरी झंडी मिलते ही बसों को उनके रूट पर रवाना कर दिया जाएगा। 

शहर में बढ़ेगी नाकाबंदी और फोर्स मांगेंगे

सीपी राकेश अग्रवाल ने कहा कि क‌र्फ्यू हटने के बाद पुलिस को पहले से ज्यादा चौकस रहना पड़ेगा। अब पहले की अपेक्षा लोग ज्यादा बाहर आएंगे। इससे कोरोना फैलने का और भी ज्यादा खतरा है। इसलिए सड़कों पर पहले से ज्यादा नाकाबंदी के निर्देश दिए हैं। हमें और फोर्स चाहिए। इसके लिए हम हेडक्वार्टर से मांग भी करेंगे। पुलिस अधिकारियों को सड़कों पर उतर कर खुद नजर रखने के लिए कहा गया है ताकि लोग फिजिकल डिस्टेंस का पालन करें। ऐसा नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी