पंजाबी फिल्मों के अभिनेता तरसेम जस्सड़ बोले-कंटेंट अच्छा हो तो रोल करने से गुरेज नहीं

मैं हमेशा से ही कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा बनता हूं अगर मुझे फिल्मों में गंभीर रोल भी मिले तो मैं वह भी करना पसंद करूंगा पर इसके लिए फिल्म का कंटेंट बहुत महत्व रखता है।

By Edited By: Publish:Sat, 23 Mar 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 09:33 AM (IST)
पंजाबी फिल्मों के अभिनेता तरसेम जस्सड़ बोले-कंटेंट अच्छा हो तो रोल करने से गुरेज नहीं
पंजाबी फिल्मों के अभिनेता तरसेम जस्सड़ बोले-कंटेंट अच्छा हो तो रोल करने से गुरेज नहीं

जेएनएन, लुधियाना। मैं हमेशा से ही कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा बनता हूं, अगर मुझे फिल्मों में गंभीर रोल भी मिले तो मैं वह भी करना पसंद करूंगा पर इसके लिए फिल्म का कंटेंट बहुत महत्व रखता है। अगर कंटेंट अच्छा हो तो कॉमेडी रोल या फिर सीरियस, दोनों किए जा सकते हैं। यह कहा गायक एवं पंजाबी फिल्मों के अभिनेता तरसेम जस्सड़ ने। वह अपनी आने वाली फिल्म 'रब्ब दा रेडियो टू' संबंधी शहर पहुंचे थे।

तरसेम ने बताया कि यह पहली ऐसी पंजाबी फिल्म होगी जो रब्ब दा रेडियो का सीक्वेल है। इस फिल्म में भी रिश्तों को जगह दी गई है। पहली फिल्म के बाद इस फिल्म की मुख्य जोड़ी मनfजदर और गुड्डी की शादी के बाद की कहानी पर केंद्रित होगी। फिल्म में गुड्डी का किरदार निभा रही सिमी चहल ने कहा कि हमेशा से ही उसे साधारण fजदगी जीना पसंद रहा है। इसलिए वह ज्यादातर साधारण ही दिखती है। सिमी ने कहा कि जब वह चंडीगढ़ के होस्टल में रहती थी, तब भी वह रेडियो सुनती थी।

एक सवाल के जवाब में सिमी ने कहा कि वह बेहद खुश है कि लोग उसे उसके नाम से जानते हैं। कलाकारों की झलक पाने को बेताब रहे स्टूडेंट्स इससे पहले अपनी आने वाली फिल्म के सिलसिले में तरसेम जस्सड़ और सिमी चहल एससीडी गवर्नमेंट कॉलेज पहुंचे, जहां विद्यार्थियों का हुजूम दोनों कलाकारों की झलक पाने के लिए एकत्रित हो गया। तरसेम जस्सड़ ने इस दौरान दिल मेरा रब्ब दा रेडियो है..गीत भी पेश किया। विद्यार्थियों ने अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ सेल्फी भी ली।

chat bot
आपका साथी