पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रेक्टर ने फूंका सरकार का पुतला

पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रेक्टर वर्कर यूनियन की जगराओं इकाई के वर्करों ने पंजाब सरकार का पुतला फूंका।

By Edited By: Publish:Tue, 09 Apr 2019 06:11 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2019 11:44 AM (IST)
पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रेक्टर ने फूंका सरकार का पुतला
पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रेक्टर ने फूंका सरकार का पुतला
जागरण संवाददाता, जगराओं। पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रेक्टर वर्कर यूनियन की जगराओं इकाई के वर्करों ने पंजाब सरकार का पुतला फूंका। इस मौके पर सरकार व विभाग के उच्चाधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की और भ्रष्ट अफसरों पर विभाग को तबाह करने के भी आरोप लगाए।

चेयरमैन जसपाल सिंह, डिपो प्रधान सोहन सिंह, सेंटर बाडी के ज्वाइंट सचिव जलौर सिंह, उपप्रधान सुरिंदर सिंह व हरप्रीत सिंह गिल ने कहा कि चुनाव आचार संहिता लगने के बावजूद भी उच्चाधिकारी के दम पर ठेकेदारों की ओर से पनबस में नई भर्ती करने के लिए फार्म जमा किए जा रहे हैं, जोकि कानून के सरकार के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि ठेकेदार की ओर से हर महीने जीएसटी के नाम पर लाखों रुपये सरकार से वसूले जा रहे हैं। अफसरों की ओर से वर्करों के खून पसीने से कमाई पनबस की मोटी रकम लगभग 40 करोड़ रुपये अपनी मर्जी से बस स्टैंडों के कंप्यूटरीकृत करने पर टिकट टैप मशीनों के नाम पर उड़ाने की तैयारी में है। उनकी सरकार से मांग की है कि यदि सूबे की सरकारी ट्रांसपोर्ट को बचाना है तो ठेकेदारो को बाहर करके पनबस में काम करते कांट्रेक्ट, आउटसोर्सिग कर्मंचारियों को पनबस सहित तुरंत पंजाब रोडवेज में शामिल करके पक्का किया जाए और तुरंत पनबस में भर्ती बंद की जाए।

इस मौके पर मोहम्मद रफी, अवतार सिंह, मनप्रीत सिंह, मनदीप सिंह, राज खान, जतिंदर सिंह, जरनैल सिंह, रणदीप सिंह, इकबाल मोहम्मद, अमनदीप सिंह, संदीप सिंह, गुरदीप सिंह मल्ली, जगमिंदर सिंह सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।
chat bot
आपका साथी