पटियाला में बेटे ने की 90 वर्षीय पिता की हत्या, मात्र दो बीघा जमीन की खातिर ले ली जान

सोमवार रात को शराब के नशे में हाकम ने पिता नंद सिंह के साथ जमीन को लेकर बहस शुरू कर दी। तैश में आकर उसने लकड़ी के बाले से पिता के सिर पर वार करने शुरू कर दिए। पिता के लहूलुहान होने पर वह मौके से भाग गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Sep 2022 07:28 PM (IST) Updated:Tue, 20 Sep 2022 07:28 PM (IST)
पटियाला में बेटे ने की 90 वर्षीय पिता की हत्या, मात्र दो बीघा जमीन की खातिर ले ली जान
गांव रामगढ़ में बुजुर्ग नंद सिंह की उसके ही बेटे ने हत्या कर दी। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता.पटियाला। भादसों थाना भादसों के अंतगर्त आते गांव रामगढ़ में एक व्यक्ति ने जमीनी रंजिश में बहस के बाद पिता का कत्ल कर दिया। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है, जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करके हत्या का केस दर्ज कर लिया। जान गंवाने वाले की पहचान बुजुर्ग नंद सिंह के रूप में हुई है। उनकी हत्या के आरोप में बेटे हाकम सिंह (48)के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है लेकिन अभी उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हुई है। यह मामला नंद सिंह के दूसरे बेटे रेशम सिंह के बयानों पर दर्ज हुआ है।

यह है पूरा मामला

घटना के अनुसार हाकम सिंह दिहाड़ीदार का काम करता है। परिवार के साथ दो बीघे जमीन को लेकर झगड़ा रहता था। सोमवार रात को शराब के नशे में हाकम ने पिता नंद सिंह के साथ जमीन को लेकर बहस शुरू कर दी। इसके बाद घर में पड़े लकड़ी के बाले से हाकम ने अपने पिता के सिर पर वार करने शुरू कर दिए। सिर पर लगी चोट के कारण बुजुर्ग बुरी तरह लहूलुहान हो गया। घरवाले आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कत्ल के बाद आरोपित फरार

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया। वहीं घटना के बाद कत्ल का आरोपित हाकम सिंह घर से फरार हो गया था। आरोपित हाकम सिंह शादीशुदा है।

chat bot
आपका साथी