अदाणी Logistics Park के सवाल पर कन्नी काट गईं विनी महाजन, बाेलीं-पंजाब आने की तैयारी में बड़े काॅरपोरेट घराने

विनी महाजन से पूछा गया कि सरकार की तरफ से उन्हें रोकने की कोई कोशिशें की गई या नहीं क्योंकि इससे सरकार को भी रेवेन्यू लाॅस हो रहा है और यहां के युवाओं की नौकरी गई है। इस पर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 09:51 PM (IST)
अदाणी Logistics Park के सवाल पर कन्नी काट गईं विनी महाजन, बाेलीं-पंजाब आने की तैयारी में बड़े काॅरपोरेट घराने
पंजाब में अदाणी लाजिसिट्क पार्क बंद। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पंजाब की मुक्य सचिव विनी महाजन राज्य में इंडस्ट्री एवं ट्रैड फ्रेंडली पाॅलिसी होने की बात कह बड़े कारपोरेट घरानों के आने का दावा कर रही थी। इसी बीच जब उनसे पंजाब में अदाणी ग्रुप के लाॅजिस्टिक्स पार्क बंद होने और रिलायंस इंडस्ट्री के कारोबार के लंबे समय से बंद होने की बात पूछी तो उन्होंने इस सवाल से कन्नी काट दी। पहले तो विनी महाजन इस सवाल को जवाब देने के बजाय पंजाब सरकार की पालिसी के बारे में बताती रही और कहती रही कि आदित्य विडला व जेके जैसे ग्रुप पंजाब आ रहे हैं।

अदाणी ग्रुप के लाॅजिस्टिक्स पार्क बंद होने काे बताया लोकल इश्यू

इसके अलावा अन्य कारपोरेट हाउस भी पंजाब का रूख कर रहे हैं। जब उनसे दोबारा पूछा तो उन्होंने यह कहकर चुप्पी साध ली कि उनके कुछ लोकल इश्यू हैं जिसकी वजह से वह वापस गए हैं। विनी महाजन से पूछा गया कि सरकार की तरफ से उन्हें रोकने की कोई कोशिशें की गई या नहीं क्योंकि इससे सरकार को भी रेवेन्यू लाॅस हो रहा है और यहां के युवाओं की नौकरी गई है। इस पर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज, जानें आज कितनी जगह हाेगा टीकाकरण

इंडस्ट्री के लिए सूबे में किसी को दिक्कतें नहीं आनी चाहिए

इससे पहले विनी महाजन ने कहा कि अफसरों को सख्त हिदायतें दी गई हैं कि इंडस्ट्री के लिए सूबे में किसी को दिक्कतें नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इंवेस्टर पंजाब सेल नई कंपनियों को पंजाब में लाने के लिए लगातार काम कर रहा है। इंडस्ट्री डिपार्टमेंट भी उद्यमियों को हर तरह की सुविधाएं एक छत के नीचे दे रहा है ताकि नए उद्योग लगाने में कोई दिक्कत न हो।

यह भी पढ़ें-CoronaVirus Third Wave Alert! तीसरी लहर से निपटने की तैयारी, पंजाब के स्कूलों में रोजाना 10 हजार बच्चों के लिए जाएंगे सैंपल

chat bot
आपका साथी