फीस को लेकर स्‍कूल प्रबंधन के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन, एडीसी को सौंपा ज्ञापन

हंबड़ा रोड पड़ते शैमरॉक क्रिश्चियन स्कूल के अभिभावकों ने मंगलवार रैली निकाली व फिर एडीसी को ज्ञापन सौंपा। अभिभावकों ने यह रैली स्कूल परिसर से शुरू की।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 03:23 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 04:19 PM (IST)
फीस को लेकर स्‍कूल प्रबंधन के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन, एडीसी को सौंपा ज्ञापन
फीस को लेकर स्‍कूल प्रबंधन के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन, एडीसी को सौंपा ज्ञापन

लुधियाना, जेएनएन। हंबड़ा रोड पड़ते शैमरॉक क्रिश्चियन स्कूल के अभिभावकों ने मंगलवार रैली निकाली व फिर एडीसी को ज्ञापन सौंपा। अभिभावकों ने यह रैली स्कूल परिसर से शुरू की। अभिभावक बाइक से हैबोवाल तक पहुंचे, जहां स्कूल के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद फव्वारा चौक और फिर भारत नगर चौक में भी अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद मिनी सचिवालय पहुंचने पर एडीसी इकबाल सिंह संधू को ज्ञापन दिया।

अभिभावक में राजवीर ने कहा कि उनकी डिमांड है कि स्कूल एनुअल चार्जेज न ले, तीन महीने की ट्यूशन फीस एक साथ न ले और न ही यूनिफार्म और किताबें स्कूल परिसर से खरीदने की डिमांड करें। दूसरी तरफ स्कूल प्रिंसिपल पी सिंह ने कहा कि अभिभावकों के सभी आरोप गलत हैं। जहां तक ट्यूशन फीस की बात है तो स्कूल ने कहा है कि अभिभावक अपनी सुविधा अनुसार एक महीने, दो महीने, तीन महीने करके फीस जमा करवा सकते हैं।

प्रिंसिपल ने कहा कि स्कूल में किसी तरह की यूनिफार्म नहीं दी जाती, जहां तक किताबों की बात है तो कक्षा छठी से बारहवीं तक एनसीआरटी की किताबें लगाई गई हैं, जिसे अभिभावक कहीं से भी ले सकते हैं। एनुअल चार्जेज की अभिभावक जो बात कर रहे हैं तो हाईकोर्ट के नियमों अनुसार 50 फीसद जुलाई माह और 50 फीसद अक्तूबर में लेने की बात कही गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी