मारपीट मामले में विधायक कोटली के ओएसडी और पीए के खिलाफ केस दर्ज

कांग्रेसी नेताओं के बीच हुई मारपीट के मामले में दूसरे घायल रणबीर सिंह लाडी मान के बयान पर खन्ना सिटी 2 पुलिस ने कई और नाम इस केस में शामिल किए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 01:35 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2019 01:35 PM (IST)
मारपीट मामले में विधायक कोटली के ओएसडी और पीए के खिलाफ केस दर्ज
मारपीट मामले में विधायक कोटली के ओएसडी और पीए के खिलाफ केस दर्ज

जागरण संवाददाता, खन्ना। अंतिम चरण के मतदान के दिन 19 मई रविवार की रात कांग्रेसी नेताओं के बीच हुई मारपीट के मामले में दूसरे घायल रणबीर सिंह लाडी मान के बयान पर खन्ना सिटी 2 पुलिस ने कई और नाम इस केस में शामिल किए हैं। मामले में अब पुलिस ने खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली के ओएसडी डॉ. गुरमुख सिंह चाहल और पीए नीरज वर्मा रिंपी समेत कई अन्य को नामजद किया है।

लाडी मान ने अपने बयान में ओएसडी डॉ. गुरमुख सिंह चाहल निवासी रतनहेड़ी, पीए नीरज वर्मा रिम्पी निवासी शिवपुरी मोहल्ला खन्ना, अमरीश निवासी खन्ना, अनिल कुमार गट्टू, चिराग़ शर्मा, शैरी, हैरी, सुधीर जोशी निवासी शिवपुरी मोहल्ला खन्ना, लाली निवासी साहनेवाल, राजू शुक्ला और अमित तिवारी के नाम लिए हैं। लाडी मान के अनुसार जब जीटीबी मार्केट में उन पर हमला किया गया तो आरोपितों में उक्त सभी व्यक्ति भी शामिल थे, जिन्होंने कृपाणों, दातर और बेसबाल के बल्लों के साथ उसकी पिटाई की।

गौरतलब है कि शहर के इस चर्चित मामलो में पहले ही एडवोकेट मनीष खन्ना के बयानों के आधार पर नगर कौंसिल प्रधान विकास मेहता, कांग्रेसी नेता अमित तिवारी, चिराग़ शर्मा, शैरी और अशोक कुमार के लड़के समेत 4-5 अज्ञात व्यक्तियों के ख़िलाफ़ इरादा कत्ल का मामला दर्ज किया गया था। इसी एफआइआर में नए नाम शामिल किए गए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी