पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने अॉनलाइन सुनी लोगों की समस्याएं, जांच के दिए आदेश

एेसा पहली बार है कि किसी अधिकारी ने वेबिनर के जरिए लोगों की समस्याओं को सुना होगा। इस दौरान दर्जन से भी ज्यादा लोगों ने अपनी समस्याएं रखी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 01:12 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 01:12 PM (IST)
पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने अॉनलाइन सुनी लोगों की समस्याएं, जांच के दिए आदेश
पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने अॉनलाइन सुनी लोगों की समस्याएं, जांच के दिए आदेश

लुधियाना, जेएनएन। कोविड कॉल के दौरान पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने पब्लिक डीलिंग कम की हुई है। अब पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने वेबिनार के जरिए लोगों की शिकायतें सुननी शुरू कर दी हैं। एेसा पहली बार है कि किसी अधिकारी ने इस ढंग से लोगों की समस्याओं को सुना होगा। इस दौरान दर्जन से भी ज्यादा लोग वेबिनार के जरिए पुलिस कमिश्नर से जुड़े और अपनी समस्याएं रखी हैं। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल वेबएक्स के जरिए लोगों से जुड़े थे। साढ़े बारह से एक बजे तक उनकी ओर से यह सेशन चलाया गया था।

पहला दिन होने के कारण कम लोग जुड़े थे और अब इसे लगातार जारी रखा जा सकता है। लोगों ने अपने केस स्टेट्स और कुछ मामलों में कार्रवाई नहीं होने के मामले पुलिस कमिश्नर के सामने रखे हैं। पुलिस कमिश्नर ने सभी का हल करने के लिए आदेश देने की बात कही है। उन्होंने बताया कि वह उन्हें लुधियाना पुलिस की वेबसाइट पर दर्ज ईमेल आईडी cp.ldh.police@punjab.gov.in पर मेल करके शिकायतें दे सकते हैं।

पुलिस कमिश्नर के अनुसार पुलिस कर्मचारी पहली कतार में रहकर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। बहुत से पुलिस मुलाजिम कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। इसलिए अधिकारियों और कर्मचारियों को एहतियात बरतते हुए पब्लिक डीलिंग कम करने के लिए कहा जा रहा है। यही कारण है कि हम लोगाें से भी वेबिनार और वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी