कोविड प्रोटोकॉल नियम तोड़ने पर तीन दुकानदार गिरफ्तार

राखी के त्योहार पर वीकेंड लॉकडाउन में मिली छूट के दौरान कई दुकानदारों ने कोविड प्रोटोकॉल के नियमों का पालन नहीं किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:07 AM (IST)
कोविड प्रोटोकॉल नियम तोड़ने पर तीन दुकानदार गिरफ्तार
कोविड प्रोटोकॉल नियम तोड़ने पर तीन दुकानदार गिरफ्तार

जासं, लुधियाना : राखी के त्योहार पर वीकेंड लॉकडाउन में मिली छूट के दौरान कई दुकानदारों ने कोविड प्रोटोकॉल के नियमों का पालन नहीं किया। बलाला कॉलोनी में एक मनियारी के दुकानदार ने दुकान में फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं करवाया और वहां भीड़ दिखी। कुछ ग्राहकों ने मास्क भी नहीं लगाया था। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने बलाला कालोनी निवासी दुकानदार शंभू ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं, डेहलों रोड पर रविवार रात दस बजे के बाद एक स्वीट्स शॉप के मालिक ने दुकान खोल रखी थी। थाना साहनेवाल पुलिस ने साहनेवाल निवासी सुधीर कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

उधर, शहीद भगत सिंह नगर में एक रेस्टोरेंट में रात दस बजे के बाद तक ग्राहकों को खाना खिलाया जा रहा था। थाना दुगरी पुलिस ने मॉडल टाउन निवासी इंद्रजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

कटानी कलां मार्केट में ब्यूटी पार्लर व बुटीक के ताले तोड़ चोरी

कटानी कलां मार्केट में ब्यूटी पार्लर व बुटीक के ताले तोड़ कर हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह दुकान मालकिन का पति वहां पहुंचा। थाना कूमकलां पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एएसआइ जसवीर सिंह ने बताया कि सुमीत कौर ने बताया कि कटानी कलां मार्केट में उसकी एचआर यूनीक सैलून एंड अकेडमी के नाम से दुकान है। जिसमें वो बुटीक भी चलाती है। 24 जुलाई की रात वो दुकान बंद करके घर चली गई। 25 जुलाई की सुबह उसके पति सतनाम सिंह ने आकर देखा तो दुकान के ताले टूटे हुए थे। दुकान के घुसे चोर वहां से एसी, सिलाई मशीन, पेडीक्योर मशीन, झूमर, तीन स्टेटर, चार वैक्स हीटर, फेशियल मशीन, हेयर स्टीमर, कपड़े, कुर्सियां, इनवर्टर और मेकअप का सामान चोरी करके ले गए। एएसआइ ने जसवीर सिंह ने कहा कि चोरों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी