दाल व्यापारी को गोलियां मारकर एक लाख कैश लूटने वाले चार आरोपित काबू, तीन फरार

जगराओं में दाल व्यापारी राजेश कुमार उर्फ गोगी पुत्र केसर मल्ल से 25 जनवरी को देर रात गोलियां मार कर एक लाख रुपये लूट लिए थे।

By Edited By: Publish:Wed, 06 Feb 2019 07:20 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 12:32 PM (IST)
दाल व्यापारी को गोलियां मारकर एक लाख कैश लूटने वाले चार आरोपित काबू, तीन फरार
दाल व्यापारी को गोलियां मारकर एक लाख कैश लूटने वाले चार आरोपित काबू, तीन फरार

संवाद सहयोगी, जगराओं : जगराओं में दाल व्यापारी राजेश कुमार उर्फ गोगी पुत्र केसर मल्ल से 25 जनवरी को देर रात गोलियां मार कर एक लाख रुपये लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हथियारों सहित काबू कर लिया जबकि उनके तीन साथी फरार हो गए हैं। एसएसपी वfरदर बराड ने बताया कि तहसील चौक पर पुलिस पार्टी को नाकाबंदी के दौरान सूचना मिली थी कि वीरपाल ¨सह निवासी सिधवां बेट, सुख¨जदर ¨सह उर्फ काका निवासी गांव खुरशैदपुरा, गुरfवदर उर्फ कालू निवासी भैणी अराइयां ततकाल निवासी गांव मदारा और एक अज्ञात व्यक्ति हथियारों से लेस होकर मोटरसाइकिलों और कारों में सवार होकर लूटपाट करते है। सूचना मिली कि यह लोग हथियारों के साथ चुंगी नंबर पांच अलीगढ़ बाइपास पुल ड्रेन के पास किसी बड़ी डकैती का वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश बना रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने रेड मारी तो वहां से वीरपाल ¨सह निवासी सिधवां बेट, काका निवासी भूंदड़ी, गुरसिमरत ¨सह निवासी सिधवां बेट, मनप्रीत ¨सह निवासी गोरसीयां कादर बख्श को 2 देसी कट्टे 32 बोर, 2 देसी कट्टे 315 बोर, 11 ¨जदा कारतूस, एक कार, एक लाख रुपये नकदी, सोने की दो अंगूठियां और तीन वोटर कार्ड बरामद किए हैं। एसएसपी ने बताया कि जब इन लोगों से पूछताछ की गई तो इन्होंने कबूल किया कि 25 जनवरी को देर रात को व्यापारी राजेश कुमार उर्फ गोगी के गोलियां मार कर पैसे लूटे थे।

पांच दिन का पुलिस रिमांड

व्यापारी से लूट के मामले में गिरफ्तार किए गए वीरपाल  निवासी सिधवां बेट, सुखfजदर उर्फ काका निवासी भूंदड़ी, गुरसिमरत निवासी सिधवां बेट, मनप्रीत निवासी गोरसीयां कादर बख्श को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया है। इसके अलावा आरोपितों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी