लुधियाना में दो दिन बाद खुली सब्जी मंडी, नियम हुए तार-तार; सुबह से ही लगा ट्रैफिक जाम

लुधियाना में सोमवार को दो दिनों बाद जालंधर बाइपास के पास खुली सब्जी मंडी के हालातों को देखकर गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है। जहां न तो फिजिकल डिस्टेसिंग हैं और न ही किसी तरह के नियमों का पालन किया जा रहा है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 11:42 AM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 11:42 AM (IST)
लुधियाना में दो दिन बाद खुली सब्जी मंडी, नियम हुए तार-तार; सुबह से ही लगा ट्रैफिक जाम
लुधियाना में दो दिन बाद खुली सब्जी में उमड़ी भीड़।

लुधियाना, जेएनएन। एक तरफ सरकार की ओर के कोविड संक्रमण को रोकने के लिए रोजाना गाइडलाइन जारी कर कम भीड़ इकट्ठा करने के लिए दुकानों का समय बंद करने के साथ साथ कई चीजों को बंद कर दिया गया है। वहीं सब्जी मंडी के हालातों को देखकर प्रशासन के प्रबंधों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। इसको लेकर न तो मंडी बोर्ड सर्तक है और न ही जिला प्रशासन सहित पुलिस को इसको लेकर संजीदगी है। सोमवार को दो दिनों बाद जालंधर बाइपास के पास खुली सब्जी मंडी के हालातों को देखकर गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है। जहां न तो फिजिकल डिस्टेसिंग हैं और न ही किसी तरह के नियमों का पालन किया जा रहा है।

सोमवार की सुबह दो दिन बाद जब सब्जी मंडी खुली तो भीड़ इतनी बढ़ गया कि यहां से गुजरना भी मुश्किल हो गया। भारी संख्या में वाहन मंडी में आ गए, जिससे कई घंटे तक जाम की स्थिति बन गई। यहां पर न तो पुलिस प्रशासन से सख्ती की और न ही मंडी बोर्ड की ओर से व्यवस्था को दुरुस्त किया गया। अगर इसी तरह मंडी में अनियंत्रित रश लगता रहा, तो कोविड को कैसे खत्म किया जा सकता है। यहां तक कि दुकानदार भी व्यवस्था चौपट होने की बात कह रहे हैं। दुकानदारों का कहना है कि यहां भीड़ को कंट्रोल करने के लिए भी प्रशासन को पुख्ता बंदोबस्त करने चाहिए। ताकि कोविड संक्रमण फैलने से रोकने के साथ साथ किसी भी तरह की अप्रिय घटना न हो।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी