Road Accident in Ludhiana: लुधियाना में सेखेवाल गेट के पास पैदल जा रहे व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने कुचला

लुधियाना में जीटी रोड स्थित सेखेवाल गेट के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना दरेसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 04:15 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 04:15 PM (IST)
Road Accident in Ludhiana: लुधियाना में सेखेवाल गेट के पास पैदल जा रहे व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने कुचला
लुधियाना में सेखेवाल गेट के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। जीटी रोड स्थित सेखेवाल गेट के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दरेसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एएसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान गुरप्रीत नगर की गली नंबर 2 निवासी राज कुमार (44) के रूप में हुई।

पुलिस ने गुरप्रीत नगर की गली नंबर 2 निवासी उसके दोस्त धरमिंदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में धरमिंदर सिंह ने बताया कि रविवार शाम को सात बजे राजकुमार किसी काम से बाहर गया था। थोड़ी देर बाद उसे सूचना मिली कि सेखेवाल गेट के पास उसका शव पड़ा है। किसी वाहन ने उसे रौंद दिया है।

वहीं, बीआरएस नगर इलाके में बेकाबू कार की चपेट में आने से स्कूटर सवार घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि घायल की पहचान गुरु राम दास नगर निवासी बेचैनी लाल शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने बेचैनी लाल शर्मा की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। बेचैनी लाल शर्मा ने बताया कि नौ जनवरी को वह अपने स्कूटर पर कहीं जा रहा था। इस दौरान सफेद रंग की कार ने उसके स्कूटर को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी