आठ साल के मासूम की बेरहमी से हत्या, नरबलि की आशंका

जागरण संवाददाता, लुधियाना शहीद करनैल सिंह नगर की शेख कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई

By Edited By: Publish:Wed, 18 Jan 2017 02:59 AM (IST) Updated:Wed, 18 Jan 2017 02:59 AM (IST)
आठ साल के मासूम की बेरहमी से हत्या, नरबलि की आशंका
आठ साल के मासूम की बेरहमी से हत्या, नरबलि की आशंका

जागरण संवाददाता, लुधियाना

शहीद करनैल सिंह नगर की शेख कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक खाली प्लॉट में आठ साल के मासूम का शव छह टुकड़ों में पड़ा मिला। पहली नजर में वो नरबली का मामला लगा। मगर पुलिस का कहना है कि शव के आस-पास ऐसी कोई सामग्री नहीं थी, जिससे वह नरबलि लगे।

घटना का पता चलते ही एडीसीपी-2 कुलदीप शर्मा, एसीपी क्राइम गुरविंदर सिंह तथा थाना दुगरी के एसएचओ प्रेम सिंह पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। कुलदीप शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान शहीद करनैल सिंह नगर निवासी दिलीप के बेटे दीपू (8) के रूप में हुई। प्रेम सिंह ने दावा किया कि मामले को जल्दी ही हल कर लिया जाएगा। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। कुछ घरों में लोगों के न होने के कारण वहां से अभी फुटेज लेना बाकी है।

उत्तर प्रदेश का रहने वाला है परिवार

पुलिस को दिए बयान में दिलीप ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के गांव छेदा खेरा का रहने वाला है। यहां वह अपनी पत्नी संगीता, बेटे दीपक (15), दीपू (8), राहुल (3) तथा बेटी काजल (1) के साथ रहकर मजदूरी का काम करता है। उसकी पत्नी घरेलू सेविका है। बेटा दीपक एक दुकान पर काम करता है। रोज की तरह दिलीप, संगीता और दीपक काम पर चले गए। जबकि दीपू समेत तीन बच्चे घर में ही थे। दोपहर साढ़े बारह बजे संगीता व दीपक घर खाना खाने आए। सभी ने खाना खाया। जिसके बाद संगीता व दीपक काम पर चले गए।

साढे़ चार बजे दीपू का शव पड़ा होने की मिली सूचना

साढ़े तीन बजे घर लौटी संगीता को बेहड़े में रहने वाले लोगों ने बताया कि करीब सवा एक बजे एक आदमी आया, वो दीपू को अपने साथ ले गया। शाम साढ़े चार बजे संगीता को सूचना मिली कि शेख कॉलोनी के एक प्लॉट में दीपू का शव पड़ा है। पता चलते ही वो वहां पहुंची। जहां उसके जिगर का टुकड़ा छह टुकड़ों में पड़ा था। पुलिस ने उसी बेहड़े में रहने वाले बल्लू समेत दो लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू की है। पुलिस दीपू के दोस्त के घर भी पूछताछ के लिए गई थी। शव का पोस्टमार्टम बुधवार कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी