लुधियाना में वाहन चोर गिरोह का आतंक, चार जगहों से मोटरसाइकिल चोरी; आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज

लुधियाना में वाहन चोर गिरोह का आतंक बढ़ता जा रहा है। शहर में वीरवार को चार विभिन्न जगहों से मोटरसाइकिल चोर हो गए। है। पीड़ितों की शिकायत के बाद संबंधित थानों की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Dec 2021 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 23 Dec 2021 04:26 PM (IST)
लुधियाना में वाहन चोर गिरोह का आतंक, चार जगहों से मोटरसाइकिल चोरी; आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज
लुधियाना में चार विभिन्न जगहों से मोटरसाइकिल चोरी हो गए।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में इस समय वाहन चोर गिरोह का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। जहां रोजाना शहर के किसी ना किसी स्थान से वाहन चोरी होने की घटना सामने आ रही है। शहर के अलग-अलग चार स्थानों से बाइक चोरी हो गई। जिसकी शिकायत के बाद संबंधित थानों की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहली मामले में बाइक चोरी होने की शिकायत के बाद थाना दुगरी की पुलिस ने हैबोवाल के रहने वाले अजय कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसने 20 दिसंबर की दोपहर अर्बन एस्टेट दुगरी के इलाके में गुरुद्वारा साहिब के बाहर अपनी बाइक लॉक लगाकर खड़ा किया था। कुछ समय बाद बाइक लेने गया तो वह चोरी हो चुका था। वहीं दूसरे मामले में थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने बाइक चोरी होने की शिकायत के बाद एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता जरनैल सिंह ने बताया कि 17 दिसंबर को उसने अपना सप्लेडर बाइक हरनाम नगर के इलाके में खड़ा किया था। जो चोरी हो गया। वहीं तीसरे मामले में थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने रमनदीप कॉलोनी के रहने वाले वरिंदर कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

वरिंदर ने बताया कि 21 दिसंबर को वह किसी काम से सब्जी मंडी वर्धमान चौक के पास गया था। जहां उसने अपना बाइक लॉक लगाकर खड़ा किया था। जोकि चोरी हो गया। वहीं थाना जमालपुर की पुलिस ने बाइक चोरी होने की शिकायत के बाद एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। शिकायतकर्ता ताजपुर रोड निवासी राजेश ने बताया कि 7 दिसंबर जमालपुर के इलाके में उसने अपना बाइक लॉक लगाकर खड़ा किया था। जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी