नशीला लड्डू खिलाकर युवती से बनाए शरीरिक संबंध, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

शहर की युवती से उसके पिता के दोस्त का बेटा ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाता रहा। मामला मई 2018 से शुरू हुआ।

By Edited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 10:35 AM (IST)
नशीला लड्डू खिलाकर युवती से बनाए शरीरिक संबंध,  अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल
नशीला लड्डू खिलाकर युवती से बनाए शरीरिक संबंध, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

जेएनएन, लुधियाना। शहर की युवती से उसके पिता के दोस्त का बेटा ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाता रहा। मामला मई 2018 से शुरू हुआ। तब युवक ने युवती को नशीला लड्डू खिलाया। फिर शारीरिक संबंध बना वीडियो बनाई और उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर थाना नंबर 3 में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शिकायत में 12वीं कक्षा की छात्रा ने बताया कि उसके पिता के दोस्त का बेटा मई 2018 में उसके घर मिठाई का डिब्बा लेकर आया। वह कहने लगा कि उसके पिता की लॉटरी लगी है। उसने डिब्बे में से एक लड्डू निकाल कर उसे खिला दिया। इसके बाद वह बेसुध हो गई। जब होश आया तो देखा कि वह बिस्तर पर नग्न अवस्था में थी और युवक उसकी फोटो खींच रहा था। युवक ने अपने मोबाइल पर उसकी और खुद की अश्लील वीडियो भी दिखाई। इसके बाद वह वहां से चला गया और फोन पर उसे ब्लैकमेल करता रहा। वह उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाता रहा।

होटल में ले जा बनाए शारीरिक संबंध, दी धमकियां

पीड़िता ने बताया कि आरोपित उसे एक बार बस अड्डे के पास एक होटल में भी ले गया था। वहां पर भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह उसे फोटो और वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर डालने की धमकियां देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता के मुताबिक, युवक ने उससे कई बार पैसे भी मांगे। उसने परिजनों से चोरी उसे पैसे भी दिए थे।

अब करने लगा था परेशान, फिर मां को बताई पूरी बात

पीड़िता ने कहा कि अब वह आरोपित उसे बहुत परेशान करने लगा था। उसने अपनी मां को पूरी बात बताई। फिर इसकी शिकायत उसने चौंकी धर्मपुरा पुलिस को दी। पुलिस ने थाना तीन में राहुल निवासी पुरानी माधोपुरी को नामजद कर लिया है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर हजूरी लाल ने बताया कि अभी तक युवक को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी