नर्स युवती बोली- सहायक स्टेशन मास्टर ने बनाए संबंध, अब शादी से मुकरा

लुधियाना के एक अस्पताल में नर्स का काम कर रही युवती ने रेलवे स्टेशन के सहायक स्टेशन मास्टर पर उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 23 Jul 2018 12:32 PM (IST) Updated:Mon, 23 Jul 2018 08:52 PM (IST)
नर्स युवती बोली- सहायक स्टेशन मास्टर ने बनाए संबंध, अब शादी से मुकरा
नर्स युवती बोली- सहायक स्टेशन मास्टर ने बनाए संबंध, अब शादी से मुकरा

जेएनएन, फिल्लौर। रेलवे स्टेशन पर युवती अस्पताल जाने के लिए रोजाना पहुंचती थी। इसी दौरान सहायक स्टेशन मास्टर (एएसएम) से उसकी दोस्ती हुई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। युवती के मुताबिक आरोपित ने उससे शादी का वादा किया था और अब मुकर रहा है। युवती ने अब उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है।

एसएचओ फिल्लौर जितेंद्र सिंह ने बताया कि बिलगां निवासी युवती लुधियाना के एक अस्पताल में नर्स है। युवती ने बयान दिए हैं कि वह रोजाना अस्पताल जाने के लिए बिलगां रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ती थी। इसी बीच, बिलगां रेलवे स्टेशन पर तैनात सहायक स्टेशन मास्टर रामकुमार वर्मा से उसकी दोस्ती हो गई।

रामकुमार ने शादी का प्रस्ताव रखा और दोनों के घरवालों में रजामंदी भी हो गई। इसके बाद रामकुमार घर आने-जाने लगा। अप्रैल में वह उसे फिल्लौैर के अपने सरकारी आवास में ले गया जहां उससे शारीरिक संबंध बना लिए। आरोप है कि इसके बाद शादी की बात कहकर कई बार रामकुमार ने उससे शारीरिक संबंध बनाए।

इसी बीच उसका ट्रांसफर बिलगां से लुधियाना हो गया। लुधियाना जाते ही उसने फोन उठाना बंद कर दिया। शादी से मुकर गया। इसके बाद युवती ने फिल्लौर थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया। उधर, रामकुमार को युवती की ओर से केस दर्ज करवाए जाने का पता चला तो वह ड्यूटी से बिना बताए गायब हो गया। फिल्लौर के सीनियर स्टेशन मास्टर के मुताबिक रामकुमार के खिलाफ रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी