लुधियाना में संदिग्धावस्था में नाबालिगा ने की खुदकुशी, व्यापारी की काेठी में करती थी काम

सोमवती माडल टाउन एक्सटेंशन के इलाके में एक व्यापारी की कोठी में काम करती थी। जो कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। उसने मंगलवार को कोठी में अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकुशी कर ली।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 11:35 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 11:35 AM (IST)
लुधियाना में संदिग्धावस्था में नाबालिगा ने की खुदकुशी, व्यापारी की काेठी में करती थी काम
व्यापारी की कोठी में काम करने वाली नाबालिग ने की खुदकुशी। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। माडल टाउन एक्सटेंशन इलाके में एक व्यापारी की कोठी में काम करने वाली एक 16 वर्षीय नाबालिगा ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब घटना का पता कोठी के मालिक को लगा तो उसने तुरंत थाना माडल टाउन पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

मृतका की पहचान  कुंदनपुरी निवासी सोमवती (16) के रूप में हुई है। उसके परिवार के लोगों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवती माडल टाउन एक्सटेंशन के इलाके में एक व्यापारी की कोठी में काम करती थी। वह कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। उसने मंगलवार को कोठी में अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दर्ज करवाई गई। पुलिस ने फिलहाल मृतक की मां राम क्रांति देवी के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने फंदा लगाया

जीवन नगर में मंगलवार दोपहर ढाई बजे एक युवती ने घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता तब चला जब शाम छह बजे युवती के पिता बाबू राम फैक्ट्री से घर लौटे। बाबू राम ने बताया कि वह पत्नी के साथ फोकल प्वाइंट में एक फैक्ट्री में काम करते हैं। मंगलवार सुबह जब वह काम पर गए तो छोटी बेटी सत्या ठीक थी। शाम को घर लौटे तो उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। खुदकुशी करने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी