लुधियाना में दिल दहलाने वाली घटना, कुत्ते को छेड़ने से रोका तो युवक ने चाकू से अधेड़ को गोद कर मार डाला

लुधियाना के बरोटा रोड के गुरु गोबिंद सिंह नगर में चिकन काटने का काम करने वाले युवक ने कुत्ते को छेड़ने से मना करने पर 55 वर्षीय अधेड़ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। एसीपी वढेरा का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2021 06:37 AM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2021 09:10 AM (IST)
लुधियाना में दिल दहलाने वाली घटना, कुत्ते को छेड़ने से रोका तो युवक ने चाकू से अधेड़ को गोद कर मार डाला
लुधियाना में युवक ने अधेड़ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के बरोटा रोड के गुरु गोबिंद सिंह नगर में चिकन काटने का काम करने वाले रिंकू नाम के युवक ने कुत्ते को छेड़ने से मना करने पर 55 वर्षीय अधेड़ जोरा सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। एसीपी इंडस्ट्रियल एरिया बी संदीप वढेरा और थाना प्रभारी के साथ फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। एसीपी ने बताया कि जोरा सिंह गुरु गोबिंद सिंह नगर की गली नंबर पांच में रहता था। वह एक फैक्ट्री में मिस्त्री था। उसके बेटे कर्मजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि रिंकू नाम का युवक उनके क्षेत्र में चिकन काटने का काम करता है।

बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे उसके पिता गली के मोड़ से दूध लेकर आ रहे थे। वहां पर ङ्क्षरकू एक कुत्ते को छेड़ रहा था। उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका। इस बात पर रिंकू भड़क गया और दुकान के अंदर से चिकन काटने वाला चाकू ले आया। बाहर निकलते ही उसने पिता पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिए। इसके बाद वहां से फरार हो गया। मोहल्ले के लोग उसके पिता को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसीपी वढेरा का कहना है कि गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हो गई है। इसमें आरोपित जोरा सिंह पर लगातार वार करता नजर आ रहा है। जोरा सिंह के पत्नी, दो बेटे व एक बेटी है। एक बेटा व बेटी की शादी हो चुकी है। आरोपित को पकडऩे के लिए पुलिस टीमें बना दी गई हैं।  


लाकडाउन में भी हुई थी दोनों में लड़ाई

मार्च व अप्रैल में लाकडाउन के दौरान भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। बाद में मोहल्ले के लोगों ने दोनों के बीच राजीनामा करवा दिया था। आरोपित रिंकू ने इसकी रंजिश भी रखी हुई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी