किरपाल नगर में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव

थाना दरेसी के अधीन पड़ते किरपाल नगर में रविवार की सुबह एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता मिला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 05:40 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 05:40 AM (IST)
किरपाल नगर में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव
किरपाल नगर में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव

जागरण संवाददाता, लुधियाना : थाना दरेसी के अधीन पड़ते किरपाल नगर में रविवार की सुबह एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता मिला। राहगीरों ने शव को देखकर इसकी जानकारी थाना दरेसी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को उतारा और शिनाख्त के प्रयास किए पर पता नहीं चला है कि वह कौन हैं और कहां का रहने वाला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। अब उसे 72 घंटो के लिए मोर्चरी में रखवाया है। थाना दरेसी के प्रभारी दविदर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक एक रिक्शा चालक है। फिलहाल उसकी पहचान न होने पर अस्पताल में रखवा दिया है। अभी पुलिस आसपास के इलाके में भी पूछताछ कर रही है कि आखिर वह कहां का है।

पति से तंग आकर महिला ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

कूमकलां में कुलविदर कौर ने पति से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। इससे उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतका के परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो थाना कूमकलां पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मृतका कुलविदर के भाई गांव सिकंदरपुर निवासी सुखविदर सिंह की शिकायत पर गांव जिओणेवाल निवासी जुम्मा राम के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता सुखविदर के मुताबिक उसकी बहन कुलविदर की शादी 17 साल पहले आरोपित जुम्मा राम के साथ हुई थी। आरोपित जुम्मा अकसर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। इससे तंग आकर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

chat bot
आपका साथी