ट्रेन में फौजी का सामान चुराकर भागे आरोपित को लोगों ने दबोचा Ludhiana News

फौजी स्लीपर कोच नंबर तीन में सामान सीट के नीचे रखकर आराम कर रहा था। इस दौरान सरहिंद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर आरोपित युवक फौजी का सामान उठाकर चल दिया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Nov 2019 03:19 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 03:19 PM (IST)
ट्रेन में फौजी का सामान चुराकर भागे आरोपित को लोगों ने दबोचा Ludhiana News
ट्रेन में फौजी का सामान चुराकर भागे आरोपित को लोगों ने दबोचा Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। नई दिल्ली से लुधियाना आ रही पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन में एक फौजी का समान चोरी कर भाग रहे आरोपित को लोगों ने काबू कर लिया। जीआरपी ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित को बुधवार को अदालत में पेश करेगी।

दरअसल, फौजी स्लीपर कोच नंबर तीन में सामान सीट के नीचे रखकर आराम कर रहा था। इस दौरान सरहिंद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर आरोपित युवक फौजी का सामान उठा कर ले जाने लगा तो एक महिला ने उसे रोका और फिर अन्य यात्रियों के सहयोग से उसे पकड़ लिया। इस बीच फौजी भी जाग गया और आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। जीआरपी के प्रभारी बलविंदर सिंह घुम्मन ने कहा कि मामला सरहिंद स्टेशन पर हुआ है जिससे कार्रवाई सरहिंद जीआरपी ही करेगी। देर शाम आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

पेशी पर ले जाए जा रहे हवालाती बस में भिड़े

सेंट्रल जेल में पेशी के लिए अदालत जा रहे दो हवालाती पुलिस की बस में ही भिड़ गए। दोनों एक दूसरे को जान से मारने पर उतारू हो गए। बस में मौजूद जेल गार्द ने उन हवालातियों को अलग किया। शिकायत मिलने पर थाना डिवीजन सात की पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया है। एसएचओ हरजिंदर सिंह ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है। सेंट्रल जेल से हवालातियों को अदालत पेशी पर बस में ले जाया जा रहा था। बस जैसे ही ताजपुर रोड से वर्धमान लाइट चौक पर पहुंची तो उसमें सवार हवालातियों में से दो के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। बात हाथापाई तक पहुंच गई। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे जडऩे शुरू कर दिए। किसी तरह मगर मौके पर मौजूद जेल गार्द ने उनको छुड़ाकर अलग कर दिया।

chat bot
आपका साथी