लुधियाना में वार्ड नंबर 57 में 55 लाख रुपये से बनेंगी गलियां, लोगों की समस्या होगी दूर

वार्ड नंबर 57 के कुछ मोहल्लों में लंबे समय से गलियां नहीं बनी थी। अब इलाका निवासियों की यह समस्या दूर होने जा रही है। इलाके में 95 लाख की लागत से गलियों का निर्माण करवाया जा रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 05:42 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 05:42 PM (IST)
लुधियाना में वार्ड नंबर 57 में 55 लाख रुपये से बनेंगी गलियां, लोगों की समस्या होगी दूर
लुधियाना के वार्ड नंबर 57 में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन करती हुईं पार्षद मंजू अग्रवाल।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। महानगर के वार्ड नंबर 57 के कुछ मोहल्लों में लंबे समय से गलियां नहीं बनी थी। लोगों को टूटी गलियों से निकलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अब इलाका निवासियों की यह समस्या दूर होने जा रही है। इलाके में 95 लाख की लागत से गलियों का निर्माण करवाया जा रहा है। इसका उद्घाटन सोमवार को पार्षद मंजू अग्रवाल ने पंडित चंद्रमोहन की धर्मपत्नी सुमन शर्मा के साथ मिलकर किया।

इस अवसर पर पार्षद अग्रवाल ने बताया कि वार्ड के हर क्षेत्र के लिए जरूरी विकास कार्यों को मंजूर करवा लिया गया है। इसमें से काफी काम हो चुके हैं और कुछ निर्माणाधीन हैं। मंजू अग्रवाल ने कहा हरचरण नगर क्षेत्र की काफी गलियां के पुनर्निर्माण की क्षेत्र निवासी लगातार मांग की जा रही थी। उन्होंने ने बताया जिस तरह उनके पति इंद्र अग्रवाल ने अपने कार्यकाल में विकास करवाया था, वह भी उसी तर्ज पर वार्ड नंबर 57 में विकास करवाने के लिए दृढ़संकल्पित हैं।

इस अवसर पर जिला भाजपा लोकलबॉडी प्रकोष्ठ के प्रधान इंद्र अग्रवाल ने कहा वह ओर उनका परिवार वार्डवासियों की सेवा के लिए पूरी तरह समर्पित हैं। उनके द्वारा कोरोना का मुकाबला करने के लिए 21 फ्री टीकाकरण कैंप भी लगाए गए हैं। वह अंतिम व्यक्ति के टीकाकरण तक ऐसे कैंप लगाते रहेंगे। इस अवसर पर करता राम राणा, मोहिंदर सिंह, बलबीर सिंह रिंकू, अश्विनी कुमार, सुरिंदर सिंह, गोपाल गुप्ता, कुंज बिहारी अग्रवाल, सतीश वर्मा, कृष्ण गुप्ता, राजू, यशपाल गुप्ता, सिद्धार्थ जिंदल अग्रवाल, राजू, अजय कतरी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी