हाकी : सीनियर में रामपुर क्लब, जूनियर में जटाना अकादमी विजेता

जरखड़ अकादमी की ओर से हाकी खिलाड़ी धर्मेंद्र सिंह मनी की माता गुरमीत कौर व स्व. हाकी खिलाड़ी गुरेंद्र पाल सिंह की याद में समर्पित 7ए साइड हाकी लीग का आयोजन किया जा रहा है। लीग के दूसरे दौर में सीनियर वर्ग में रामपुर क्लब व जूनियर वर्ग में जटाना अकादमी की टीमें विजेता रही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 09:13 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 09:13 PM (IST)
हाकी : सीनियर में रामपुर क्लब, जूनियर में जटाना अकादमी विजेता
हाकी : सीनियर में रामपुर क्लब, जूनियर में जटाना अकादमी विजेता

संस, लुधियाना : जरखड़ अकादमी की ओर से हाकी खिलाड़ी धर्मेंद्र सिंह मनी की माता गुरमीत कौर व स्व. हाकी खिलाड़ी गुरेंद्र पाल सिंह की याद में समर्पित 7ए साइड हाकी लीग का आयोजन किया जा रहा है। लीग के दूसरे दौर में सीनियर वर्ग में रामपुर क्लब व जूनियर वर्ग में जटाना अकादमी की टीमें विजेता रही।

जरखड़ हाकी सीनियर वर्ग में 16 टीमें हिस्सा ले रही है। बुधवार को खेले गए सीनियर वर्ग में रामपुर क्लब ने ऊटाला क्लब के बीच खेले गए मुकाबलें के निर्धारित समय तक दोनों टीमें 5-5 की बराबरी पर रही। मैच का नतीजा पैनल्टी शूटआउट से हुआ। इसमें रामपुरा ने ऊटाला को मात दी। विजेता टीम से हरप्रीत सिंह ने तीन व सज्जन सिंह ने दो गोल दागे। ऊटाला से रुपेंद्र सिंह व जसकरण ने 2-2 गोल किए। दूसरे मुकाबले में रामपुर हाकी सेंटर ने जरखड़ अकादमी को 4-2 से हरा दिया। जूनियर वर्ग में जटाणा अकादमी ने घवद्दी को 7-2 से मात दी। विजेता टीम से साहिबजोत सिंह ने 3, जसकीरत व इंद्रप्रीत ने क्रमश 2-2 गोल दागे। वहीं घवद्दी की टीम से मो. शहजाद व गुरु जैपाल ने 1-1 गोल किया।

chat bot
आपका साथी