कपड़ा व्यापारी से लूट के मामले में गैंगस्टर तेजा नामजद, दो दिन के प्राेडक्शन वारंट पर लाई लुधियाना पुलिस

कपड़ा व्यापारी अरुण सुंधा घटना के दिन एसबीआइ में पैसे जमा कराने के लिए पहुंचा था। अभी वह बैंक के बाहर ही था कि बाइक पर पहुंचे दो युवकों ने उसे पीछे से धक्का देकर गिरा दिया था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 08:43 AM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 08:43 AM (IST)
कपड़ा व्यापारी से लूट के मामले में गैंगस्टर तेजा नामजद, दो दिन के प्राेडक्शन वारंट पर लाई लुधियाना पुलिस
लूट मामले में पुलिस ने गैंगस्टर तेजिंदर सिंह उर्फ तेजा को प्रोडक्शन वारंट पर लिया। (जागरण)

लुधियाना, [अशवनी पाहवा]। फरवरी 2020 में कपड़ा व्यापारी से हुई लूट के मामले में पुलिस ने गैंगस्टर तेजिंदर सिंह उर्फ तेजा को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। वर्तमान में वह बठिंडा जेल में बंदी था। प्रोडक्शन वारंट पर लेने के बाद डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने उसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया और पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया। उल्लेखनीय है कि 15 फरवरी 2020 में फिरोज गांधी मार्केट स्थित एसबीआई बैंक में पैसे जमा करवाने आए हंबड़ा रोड के एक कपड़ा व्यापारी से बाइक सवार दो युवकों ने नगदी से भरा बैग छीन लिया था। तभी से पुलिस लुटेरों की तलाश में लगी थी।

पुलिस ने उक्त मामला हंबड़ा रोड निवासी अरुण सुंधा के बयान पर दर्ज किया था। कपड़ा व्यापारी अरुण सुंधा घटना के दिन एसबीआइ में पैसे जमा कराने के लिए पहुंचा था। अभी वह बैंक के बाहर ही था कि बाइक पर पहुंचे दो युवकों ने उसे पीछे से धक्का देकर गिरा दिया था और उसके हाथ में पकड़ा रुपयों से भर बैग छीनकर फरार हो गए थे। अरुण सुधा के अनुसार उनकी बाजड़ा रोड पर कपड़े की फैक्ट्री है। वह रोजाना फिरोज गांधी मार्केट स्थित एसबीआई में पैसे जमा कराने आते हैं।

पुलिस ने अरुण से आरोपियों का हुलिया जानना चाहा, लेकिन अरुण कुछ बता नहीं सके थे। इतना ही नहीं, गिरने के बाद अरुण बाइक का नंबर तक नहीं देख पाए थे। इसके बाद पुलिस ने आसपास और सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था। चौकी इंचार्ज कुलबीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तेजा इस मामले में संलिप्त था। उसके बाद टीम ने दोबारा जांच की और उसे दोषी पाया। उसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है। अब पुलिस अगले दो दिन उससे पूछताछ करेगी।

chat bot
आपका साथी