लुधियाना में जिस दुकान से पहले की थी चोरी, वहां फिर से पहुंच गए चोर; धरे गए

लुधियाना के एक दुकान में 17 दिन पहले चोरी करने वाले चोर गिरोह के दो सदस्य दोबारा फिर उसी दुकान में चोरी करने पहुंच गए। लेकिन इस बार दुकानदार ने दोनों को लोगों की मदद से धर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 04:11 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 04:11 PM (IST)
लुधियाना में जिस दुकान से पहले की थी चोरी, वहां फिर से पहुंच गए चोर; धरे गए
पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक इंडिगो कार तथा चोरी की 10 जैकेट बरामद की हैं।

लुधियाना, जेएनएन। चोर गिरोह के 6 सदस्यों ने 17 दिन पहले जिस दुकान से चोरी की थी। सोमवार उसी गिरोह के महिला समेत दो सदस्य फिर से उस दुकान पर पहुंच गए। उन्हें देखते ही दुकानदार ने पहचान लिया और शाेर मचा दिया। मौके पर जमा हुए लोगों की मदद से दोनों को काबू कर लिया गया। बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। उनके कब्जे से एक इंडिगो कार तथा चोरी की 10 जैकेट बरामद की गई।

अब थाना डिवीजन नंबर-6 पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके सभी आरोपितों को नामजद करके अन्यों की तलाश शुरू कर दी है। दोनों लोगों को मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई कमलजीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान जालंधर के थाना फिल्लौर के गांव गन्ना निवासी रोशन लाल तथा भोमा के रूप में हुई। उसी गांव में रहने वाली भोलां, परमजीत कौर, बबली तथा सोमा की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने बस्ती अब्दुल्ला पुर की गली नंबर 2 निवासी समार्टी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

उसने बताया कि माडल टाउन एक्सटेंशन में उसकी कपड़ों की दुकान है। 25 दिसंबर की दोपहर बाद ढाई बजे उनकी दुकान में वो महिलाएं आईं। उनमें से एक महिला ने उसे बातों में उलझा लिया। जबकि उसकी साथी महिलाओं ने दुकान के अंदर से 8 स्वेटर व 2 जैकेट चोरी कर लीं। उसके बाद वो लोग बाहर खड़ी इंडिगो कार नंबर पीबी11जेड 7063 में सवार होकर चली गईं। वो अपने स्तर पर उनकी तलाश कर ही रहा था कि सोमवार दोनों आरोपित खुद ही उसकी दुकान पर चले आए। कमलजीत सिंह ने कहा कि आरोपित रोशन लाल के खिलाफ इससे पहले भी थाना डाबा में चोरी के आराेप में केस दर्ज है। महिलाओं का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी