लुधियाना में दड़े-सट्टे का काराेबार धड़ल्ले से जारी, 22 हजार की नगदी समेत 10 जुआरी गिरफ्तार

शहर में जुए व दड़े-सट्टे का काराेबार धड़ल्ले से जारी है। जिला पुलिस ने बीते चौबीस घंटों में तीन जगहों पर कार्रवाई करते हुए जुआ व दड़ा सट्टा लगा रहे 10 लोगाें को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी नगदी बरामद की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 12:04 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 12:04 PM (IST)
लुधियाना में दड़े-सट्टे का काराेबार धड़ल्ले से जारी, 22 हजार की नगदी समेत 10 जुआरी गिरफ्तार
लुधियाना में जुआ व दड़ा सट्टा लगा रहे 10 लोग गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। जिला पुलिस ने बीते चौबीस घंटों में तीन जगहों पर कार्रवाई करते हुए जुआ व दड़ा सट्टा लगा रहे 10 लोगाें को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 22420 रुपये की नगदी बरामद की है। आरोपितों पर गैंबलिंग एक्ट के तहत तीन केस दर्ज करके पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करतार नगर स्थित पार्क में दबिश देकर वहां दड़ा सट्टा लगा रहे 6 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 18,600 रुपये की नगदी बरामद की गई। एएसआइ जगदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान नेताजी नगर निवासी मनप्रीत सिंह, राजविंदर सिंह, जालंधर बाइपास स्थित कोल्ड स्टोर के पास रहने वाला अमनदीप सिंह, सलेम टाबरी के माेहल्ला पीरू बंदा निवासी दर्शन कुमार तथा अमन नगर निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई।

उधर, थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यमला जट पार्क में दबिश देकर वहां दड़ा-सट्टा लगा रहे तीन लोगों को 1970 रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई सुखजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान दुगरी की सीआरपीएफ कालोनी निवासी मनजीत सिंह, मुश्ताक गंज निवासी सतनाम सिंह तथा बस्ती अब्दुल्ला पुर निवासी प्रदीप कुमार के रूप में हुई।

इसके अलावा थाना दरेसी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर संतोख नगर में दबिश देकर एक व्यक्ति को दड़ा सट्टा लगा रहे व्यक्ति को 1850 रुपये के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान संतोख नगर निवासी शलिंदर कुमार के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी