Ludhiana News: हत्या के प्रयास व बंधक बनाकर मारपीट के दो मामले दर्ज, 15 लोग नामजद, पुलिस जांच में जुटी

Ludhiana Newsहत्या प्रयास और बंधक बना कर पीटने के दो मामलों में पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। दोनों मामलों में आरोपित ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2023 01:29 PM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2023 01:29 PM (IST)
Ludhiana News: हत्या के प्रयास व बंधक बनाकर मारपीट के दो मामले दर्ज, 15 लोग नामजद, पुलिस जांच में जुटी
हत्या के प्रयास व बंधक बनाकर मारपीट के दो मामले दर्ज।

लुधियाना, जागरण संवाददाता। हत्या प्रयास और बंधक बना कर पीटने के दो मामलों में पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

युवक पर खंजर से वार करके उसे जान से मारने का प्रयास करने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने आधा दर्जन युवकों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान नन्नू, बिल्लू माही गिल, जिम्मी, अंकित हरामी तथा सोनू चैंपियन के रूप में हुई। पुलिस ने गोबिंद विहार निवासी अब्दुल मुतीन की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया।

तेजधार हथियार से किया हमला

अपने बयान में उसने बताया कि 27 मार्च को उसका 22 वर्षीय छोटा लड़का हुस्नैन वृंदावन रोड पर एवन फास्ट फूड पर मोमोज खाने के लिए गया था। जहां उन लोगों के साथ उसकी बहसबाजी हो गई। आरोपितों ने जान से मारने की नीयत से उस पर खंजर से हमला कर दिया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दूसरा मामला;  दुकानों का किराया लेने गए युवक पर हमला

थाना टिब्बा पुलिस ने गांव कासाबाद निवासी तलविंदर सिंह की शिकायत पर गुरु नानक नगर गली नंबर 8 निवासी राकेश मेहरा, कपिल आहूजा, मोहित आहूजा, अशोक आहूजा तथा उनके 5 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 20 मार्च को वो राकेश मेहरा से अपनी दुकानों का 30 हजार रुपये किराया लेने के लिए गया था।

बहसबाजी के चलते की मारपीट

आरोपित ने उसे राहों रोड स्थित अपनी गोकुल फास्ट फूड नाम की दुकान पर बुलाया था। उसके साथ हिसाब करते हुए उसकी बहसबाजी हो गई। जिस पर आरोपित ने गाली गलौज करके उसे अपनी दुकान के अंदर बंधक बना लिया। उसके दोस्त कर्मजीत ने बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला। जहां सभी आरोपितों ने उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया। बाहर खड़ी उसकी कार से भी तोड़फोड़ की। लोगों की भीड़ देख कर आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी