Ludhiana News: कमरे में बेटी को बंद कर काम पर गया दंपती, बाहर लगा था ताला, आग से घुटा दम; चार वर्षीय बच्ची की मौत

सूचना के बाद पहुंचे फायर कर्मियों की टीम ने काफी मशक्कत से आग बुझा बच्ची को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना सदर की पुलिस ने मृतका नीतू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। नीतू के पिता हरपाल ने बताया कि वो एनआरआई के घर में केयरटेकर हैं।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Mon, 15 Apr 2024 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 07:27 AM (IST)
Ludhiana News: कमरे में बेटी को बंद कर काम पर गया दंपती, बाहर लगा था ताला, आग से घुटा दम; चार वर्षीय बच्ची की मौत
थाना सदर पुलिस ने मृतका नीतू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पक्खोवाल रोड पर गांव दाद की ग्रीन एवेन्यू कालोनी में गैस सिलेंडर लीक होने से एनआरआइ के घर में आग लग गई। इस दौरान कमरे में बंद चार चार वर्षीय बच्ची झुलस गई। उसके माता-पिता कमरा बंद कर काम पर गए थे। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और बच्ची के परिवार को दी।

सूचना के बाद पहुंचे फायर कर्मियों की टीम ने काफी मशक्कत से आग बुझा बच्ची को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना सदर की पुलिस ने मृतका नीतू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

नीतू के पिता हरपाल ने बताया कि वो एनआरआई के घर में केयरटेकर हैं। उन्हें एक कमरा दिया हुआ है, जबकि बाकी के घर को ताला लगा हुआ है। वह खुद माली का काम करता है और उसकी पत्नी लोगों के घरों में सफाई का काम करती है। वे बेटी को स्कूल भेजकर काम पर चले जाते थे।

chat bot
आपका साथी