पंजाब के पूर्व डीजीपी मुस्तफा के हिंदू विराेधी बयान से सांसद रवनीत बिट्टू हैरान, ट्विटर पर जताई आपत्ति

सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा के विवादास्पद बयान पर आपत्ति जताई है। सांसद ने ट्विटर पर लिखा ‘पंजाब के पूर्व डीजीपी और कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा वीडियो में इस्तेमाल किए गए शब्दों और रवैये से हैरान हूं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 10:48 AM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 10:48 AM (IST)
पंजाब के पूर्व डीजीपी मुस्तफा के हिंदू विराेधी बयान से सांसद रवनीत बिट्टू हैरान, ट्विटर पर जताई आपत्ति
सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा के विवादास्पद बयान पर आपत्ति जताई है।

जासं, लुधियाना। पंजाब के पूर्व डीजीपी माेहम्मद मुस्तफा के हिंदू विराेधी बयान ने सियासत गर्मा दी है। लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा के विवादास्पद बयान पर आपत्ति जताई है। सांसद ने ट्विटर पर लिखा, ‘पंजाब के पूर्व डीजीपी और कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा वीडियो में इस्तेमाल किए गए शब्दों और रवैये से हैरान हूं। पंजाब धार्मिक सद्भाव का एक आदर्श उदाहरण है जहां सिख, हिंदू, ईसाई और मुसलमान एक समुदाय के रूप में रहते हैं। उनके शब्द केवल ताने-बाने के खिलाफ नहीं हैं।’ सांसद ने अपने ट्वीट के साथ मुस्तफा के बयान की वीडियो भी अपलोड की।

सांसद ने आगे लिखा, ‘पंजाब में साम्प्रदायिक सौहार्द ही नहीं, बल्कि कांग्रेस की धर्मनिरपेक्ष विचारधारा भी है। हम ऐसे उकसावे को बर्दाश्त नहीं कर सकते, जिससे हिंसा हो सकती है। पंजाब की शांति से ऊपर कोई चुनाव नहीं है। एक विद्वान व्यक्ति के रूप में उन्हें स्वयं इस कथन की निंदा करनी चाहिए। उन्हें यह स्वीकार करना चाहिए कि इससे क्षति हो सकती है।’

यह भी पढ़ें-Punjab Election 2022: जानिए पंजाब के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा के 'हिंदू विराेधी' बयान पर क्याें मचा है बवाल

दुश्मनी पैदा कर दंगें भड़काने का प्रयास करने वालों को तुरंत सलाखों के पीछे डालें: सुखबीर

संसू, मालेरकोटला। शिरोमणि अकाली दल (ब) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि सांप्रदायिक टकराव के लिए लोगों को भड़काने वाले पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा को पुलिस तुरंत गिरफ्तार करे। यहां पार्टी के उम्मीदवार नुसरत इकराम खान के चुनाव जलसे को संबोधित करते हुए सुखबीर ने चुनाव आयोग से अपील की कि मुस्तफा की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए जाएं। क्योंकि मंत्री रजिया सुल्ताना के पति द्वारा खराब किए माहौल में लोगों का विश्वास बहाल करना बहुत जरूरी है। मुस्तफा ने अकाली वर्करों के खिलाफ सैकड़ों झूठे केस दर्ज किए थे। सुखबीर ने कहा कि अकाली दल को पता है कि ऐसे व्यक्ति के साथ कैसे निपटना है।

chat bot
आपका साथी