Ludhiana Lockdown News : लुधियाना रहा बंद... घरों में कैद रहे लोग, सिर्फ मेडिकल की दुकानें खुली

Ludhiana Lockdown News रविवार को लुधियाना प्रशासन ने 209 दिन बाद लुधियाना को पूरी तरह बंद रखने का आदेश जारी किया था। संडे लॉकडाउन में सिर्फ मेडिकल की दुकानों को खोलने की अनुमति रही। बाकी सभी दुकानें और और बाजार बंद रहे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 07:53 AM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 01:03 PM (IST)
Ludhiana Lockdown News : लुधियाना रहा बंद... घरों में कैद रहे लोग, सिर्फ मेडिकल की दुकानें खुली
नेशनल हाईवे और स्टेट हाईवे पर वाहन आ जा सकेंगे।

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने 209 दिन बाद लुधियाना को पूरी तरह बंद रखा। संडे लॉकडाउन में सिर्फ मेडिकल की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई। शहर में इसका पूरा असर देखने को मिला। सभी दुकानें और बाजार बंद रहे। मुख्य सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। रविवार को दिन भर सड़कों पर वाहनों की आवाजाही बंद रही। बाजार बंद होने से लोग घरों में कैद रहे। इसी पुलिस ने जगह-जगह नाके लगाकर यह सुनिश्चित करवाया कि लोग बेवजह घरों से बाहर न निकलें।  

इससे पहले, डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने स्पष्ट किया था कि शहर में दवा दुकानों के अलावा कोई भी दुकान नहीं खुलेगी। दूध की सप्लाई डोर टू डोर की जा सकेगी। कोई भी देरी या मिल्क बूथ भी नहीं खुलेंगे। वहीं फैक्ट्रियों में उत्पादन यूनिटों में काम काज पहले की तरह चालू रहेगा लेकिन उन्हें भी कोविड-19 पालन करना जरूरी होगा। डीसी ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि जिला मजिस्ट्रेट के आदेशों का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा ना जाए और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। पुलिस

कमिश्नर ने सभी थानों को निर्देश जारी किए हैं कि अपने-अपने क्षेत्रों में संडे लॉकडाउन को पूरी तरह से लागू करवाएं और नियमों का उल्लंघन करने वालों के साथ सख्ती से पेश आया जाए ताकि कोरोना संक्रमण को रोकने में कामयाबी मिल सके। डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने शहरवासियों से अपील की है कि एक दिन के लिए सभी अपने घरों में बने रहें कोई भी घर से बाहर ना आए। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि सभी वैक्सीनेशन सेंटरों पर वैक्सीन लगाने का काम जारी रहेगा। लोग सिर्फ वैक्सीन लगाने के लिए ही घरों से बाहर निकलें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी