हादसे में युवक की मौत, कार्रवाई को लेकर शव समेत लगाया जाम

जागरण संवाददाता, खन्ना : पायल थाना के इलाके में बीजा-पायल रोड पर वीरवार को हुए एक सड़क हादसे में एक य

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 May 2018 08:44 PM (IST) Updated:Thu, 24 May 2018 08:44 PM (IST)
हादसे में युवक की मौत, कार्रवाई को लेकर शव समेत लगाया जाम
हादसे में युवक की मौत, कार्रवाई को लेकर शव समेत लगाया जाम

जागरण संवाददाता, खन्ना : पायल थाना के इलाके में बीजा-पायल रोड पर वीरवार को हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। इसके कुछ ही देर बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई में टाल-मटोल करने का आरोप लगाते हुए परिजनों और गांव के लोगों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया और जाम लगाया। शव को बीच रास्ते में रख जाम लगाए बैठे मृतक के परिजनों तथा परिचितों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने तथा उनके साथ पुलिस द्वारा अभद्र व्यवहार करने के आरोप भी लगाए।

मालेरकोटला से नवांशहर जाने वाली सड़क पर रोड जाम लगाने वालों की अगुवाई कर रहे बीएसपी के जिला प्रधान कैप्टन रामपाल ने कहा कि दुघर्टना के बाद पायल थाना पहुंचे मृतक के पारिवारिक सदस्यों को थाने में मौजूद एक एएसआइ ने कहा कि इसे यहां से ले जाएं और कारवाई एक महीने बाद होगी। जिसके फलस्वरूप लोगों ने रोष में आकर सड़क मार्ग जाम कर दिया।

कैप्टन रामपाल ने कहा कि दुघर्टना के लिए जिम्मेवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसकी तुंरत मेडिकल जांच करवाई जानी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं किया गया। जाम लगाए बैठे लोगों को शांत करवाने एसएचओ पायल गुरमेल ¨सह पहुंचे। उन्होंने धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों को कार्रवाई करने का आश्वासन देकर शांत किया और धरना खत्म करवाया। एसएचओ गुरमेल ¨सह ने कहा कि आरोपित को काबू करने को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं मृतक की पहचान गुरप्रीत ¨सह निवासी बीजा के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार मृतक गुरप्रीत अपने स्कूटर पर पायल से बीजा की ओर आ रहा था कि सामने से आ रहे एक छोटा हाथी (टाटा ऐस) के साथ टक्कर होने से स्कूटर सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी