प्लास्टिक डोर बेचने वालों पर होगा हत्या के प्रयास का केस : डीएसपी

बसंत पंचमी तक पतंगों के सीजन के दौरान बिकने वाली जानलेवा प्लास्टिक डोर को लेकर खन्ना पुलिस का रूख इस बार सख्त नजर आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 06:26 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 06:26 PM (IST)
प्लास्टिक डोर बेचने वालों पर होगा हत्या के प्रयास का केस : डीएसपी
प्लास्टिक डोर बेचने वालों पर होगा हत्या के प्रयास का केस : डीएसपी

जागरण संवाददाता, खन्ना : बसंत पंचमी तक पतंगों के सीजन के दौरान बिकने वाली जानलेवा प्लास्टिक डोर को लेकर खन्ना पुलिस का रूख इस बार सख्त नजर आ रहा है। डीएसपी खन्ना राजन परमिंदर सिंह ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है।

डीएसपी के अनुसार अगर कोई दुकानदार या अन्य व्यक्ति प्लास्टिक डोर बेचता पाया गया तो उसके खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत आइपीसी की धारा 307 के अधीन केस दर्ज किया जाएगा। प्लास्टिक डोर के खिलाफ सख्ती के बावजूद भी कई दुकानदार इसकी बिक्री करते रहते हैं। इसके लिए वे अपने नेटवर्क के जरिए दुकानदारों पर नजर रख रहे हैं। अगर किसी दुकानदार ने प्लास्टिक डोर बेची तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए खन्ना पुलिस तैयार बैठी है।

डीएसपी ने खन्ना शहर निवासियों से अपील की कि वे भी प्लास्टिक डोर बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई में खन्ना पुलिस का सहयोग करें। अगर कोई प्लास्टिक डोर बेचता दिखे तो पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दें। उन्होंने अपील की कि अभिभावक भी इस संबंधी पुलिस की मदद करें। वे अपने बच्चों को जागरूक करे कि प्लास्टिक डोर जानलेवा है और बच्चों को भी इससे नुक्सान हो सकता है।

chat bot
आपका साथी