Job चाहिए तो लुधियाना की इस कार्यालय में पहुंचे, 60 युवाओं को नौकरी देगी पांच कंपनियां

लुधियाना के रोजगार कार्यालय युवाओं को रोजगार का अवसर देने जा रहा है। दसवीं 12वीं ग्रेजुएट आईटीआई आल ट्रेडस के छात्र अप्लाई कर सकते हैं। कंपनियों की ओर से एजेंसी मैनेजर फिटर टर्नर वेल्डर आप्रेटर काउंसलर और इलेक्ट्रीशयन के लिए भर्ती की जा रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 11:50 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:50 AM (IST)
Job चाहिए तो लुधियाना की इस कार्यालय में पहुंचे, 60 युवाओं को नौकरी देगी पांच कंपनियां
रोजगार कार्यालय में हर सप्ताह शुक्रवार को विभाग की ओर से इंटरव्यू किए जाते हैं।

लुधियाना, जेएनएन। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं और चाहते है कि तत्काल नौकरी मिल जाए, तो आप शाम पांच बजे तक संगीत सिनेमा के पास प्रताप चौक में स्थित रोजगार कार्यालय में चले जाएं। वहां आज शाम पांच बजे तक पांच कंपनियों की ओर से नौकरियों के लिए इंटरव्यू किए जा रहे हैं। जिला ब्यूरो आफ इंप्लायमेंट एवं इंटरप्राइजिज की ओर से शुक्रवार को रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। ज्ञात हो कि हर सप्ताह शुक्रवार को विभाग की ओर से इंटरव्यू किए जाते हैं।

इस दौरान मंशा फाइनेंशियल सर्विस, स्पार्क इंटरनेशनल, रोकमैन एव वीसीएन की ओर से इंटरव्यू लिए जा रहे हैं। पांच कंपनियों की ओर से 60 से अधिक कर्मचारियों की नियुक्ति की जानी है। इस दौरान दसवीं, 12वीं, ग्रेजुएट, आईटीआई आल ट्रेडस के छात्र अप्लाई कर सकते हैं। कंपनियों की ओर से एजेंसी मैनेजर, फिटर, टर्नर, वेल्डर, आप्रेटर, काउंसलर और इलेक्ट्रीशयन के लिए भर्ती की जा रही है।

रोजगार कार्यालय के नवदीप सिंह के मुताबिक हर शुक्रवार को युवाओं के लिए रोजगार कार्यालय में कैंप आयोजित किया जाता है। इस दौरान युवाओं को विभिन्न कंपनियों की जानकारी देने के साथ साथ इंटरव्यू करवाए जाते हैं। लुधियाना के कंपनियों में लगातार मांग बढ़ रही है और कोविड के बाद नौकरियां दोबारा तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में इंडस्ट्री की मांग को पूरा करने और युवाओं में बेरोजगारी को खत्म करने के लिए विभाग की ओर से तत्पर इंडस्ट्री की मांग को लेकर अपडेट लिए जाते हैं और आनलाइन विभाग की साइट्स पर भी इसकी जानकारी दी जाती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी