Ludhiana Coronavirus Update : लुधियाना में कोरोना संक्रमण के 35 नए मामले, तीन मरीजों की मौत

Ludhiana Coronavirus Update लुधियाना में कोरोना संक्रमण के 35 नए मामले सामने आए हैं। इनमें 27 मरीज लुधियाना जिले से संबंधित हैं जबकि आठ दूसरे जिलों से हैं। इसके अलावा तीन कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 06:43 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 06:43 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update : लुधियाना में कोरोना संक्रमण के 35 नए मामले, तीन मरीजों की मौत
लुधियाना में कोरोना संक्रमण के कुल 25144 मामले सामने आ चुके हैं।

लुधियाना, जेएनएन। जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 35 नए मामले सामने आए हैं। इनमें 27 मरीज लुधियाना जिले से संबंधित हैं जबकि आठ दूसरे जिलों से हैं। इसके अलावा तीन कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई है। जिले में अब तक कुल 25144 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

जिले में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों पर एक नजर

- कुल संक्रमित : 25144

- कुल स्वस्थ : 23873

- कुल मौतेें : 976

- एक्टिव केस :  293

- स्वस्थ होने की दर : 95 फीसद

लुधियाना की समस्त अदालतें खुलीं, सभी प्रकार के केस की होगी सुनवाई

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के निर्देशानुसार जिला व सेशन जज गुरबीर सिंह की देखरेख में लुधियाना की समस्त अदालतें खुल गई हैं। उनमें कामकाज शुरू हो गया है। कचहरी परिसर में आज काफी चहल पहल देखी गई। गत वर्ष मार्च माह से ही कोरोना महामारी के चलते जिला अदालतों में कामकाज ठप था। अत्यंत जरूरी कामों के लिए जजों की ड्यूटी हमेशा लगती रही। जिला एवं सेशन जज गुरबीर सिंह की जिला बार संघ के प्रधान गुरकिरपाल सिंह गिल, सचिव गगनदीप सिंह सैनी व कार्यकारणी के अन्य पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद वकीलों व न्यायाधीशों के बीच मामलों की सुनवाई के लिए सहमति बनी है। इस संबंध में अदालतों को दिशा निर्देश भी जारी किए हैं। सभी अदालतों के न्यायाधीशों को अपनी अपनी अदालतों में सभी तरह के मामलों की सुनवाई किए जाने के लिए कहा गया है। जजों को कोविड-19 के नियमों का पालन करने के लिए कहा गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी