Ludhiana: दोस्त की जगह पेपर देने सेंटर पहुंचा युवक, चेकिंग के दौरान खुली पोल, एक गिरफ्तार तो दूसरा फरार

Ludhiana Crime एक युवक अपने दोस्त की जगह दसवीं के पंजाबी-ए का पेपर देने के लिए सेंटर में पहुंच गया। मगर चेकिंग के दौरान उसकी पोल खुल गई। मौके पर ही सुपरिंटेंडेंट ने पुलिस बुला कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2023 03:07 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2023 03:07 PM (IST)
Ludhiana: दोस्त की जगह पेपर देने सेंटर पहुंचा युवक, चेकिंग के दौरान खुली पोल, एक गिरफ्तार तो दूसरा फरार
दोस्त का पेपर देने आया युवक गिरफ्तार। जागरण फोटो

लुधियाना, जागरण संवाददाता। एक युवक अपने दोस्त की जगह दसवीं के पंजाबी-ए का पेपर देने के लिए सेंटर में पहुंच गया। मगर चेकिंग के दौरान उसकी पोल खुल गई। मौके पर ही सुपरिंटेंडेंट ने पुलिस बुला कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

अब थाना डिवीजन नंबर आठ पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपित के दूसरे साथी की तलाश शुरू कर दी है। एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित शिमलापुरी भारत कंडा के निकट गली नंबर 3 का निवासी अभिषेक गिरी है। जबकि उसके दोस्त सुखराज सिंह की तलाश जारी है।

सुपरिटेंडेंट ने पकड़ा

पुलिस ने रविंदर कौर सुपरिंटेंडेंट की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया कि वह समिट्री रेड स्थित सरकारी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 24 मार्च को हो रहे पंजाबी- ए के पेपर में बतौर सुपरिटेंडेंट तैनात थी।

पेपर किसी और का देने कोई और आया 

चेकिंग के दौरान पाया गया कि रोल नंबर 1023 847 753 सुखराज सिंह उक्त की जगह पर अभिषेक गिरी उसका पेपर दे रहा था। उसने ऐसा करके धोखाधड़ी की है। सुखविंदर सिंह ने कहा कि अभिषेक गिरी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके दूसरे साथी की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

chat bot
आपका साथी