बियर की पेटियों का गेट पास मांगा तो भड़के सेक्रेटरी ने फोन छीन डिलीट कर दी वीडियो

बिना मंजूरी लोधी क्लब को खुलवाकर पार्टी करने का मामला पूरे शहर में चर्चा बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 May 2020 04:00 AM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 04:00 AM (IST)
बियर की पेटियों का गेट पास मांगा तो भड़के सेक्रेटरी ने फोन छीन डिलीट कर दी वीडियो
बियर की पेटियों का गेट पास मांगा तो भड़के सेक्रेटरी ने फोन छीन डिलीट कर दी वीडियो

राजेश शर्मा, लुधियाना

बिना मंजूरी लोधी क्लब को खुलवाकर पार्टी करने का मामला पूरे शहर में चर्चा बना हुआ है। आखिर डीसी प्रदीप अग्रवाल इसके अध्यक्ष जो हैं। इस मामले में रोज नए किस्से उजागर हो रहे हैं। पहले सेक्रेटरी द्वारा शराब पीने की बात सामने आई तो फिर बिना गेट पास क्लब से दस पेटियां बियर की बाहर ले जाते हुए सीसीटीवी फुटेज मिल गई।

अब पिछले चार दिन से लापता इस प्रकरण का प्रमुख गवाह सिक्योरिटी सुपरवाइजर हरविदर सिंह सामने आ गया है। हरविदर ने क्लब प्रेसिडेंट डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल व जनरल सेक्रेटरी नितिन महाजन को लिखित में शिकायत सौंपकर पूरे घटनाक्रम की विस्तार से जानकारी दी। हरविदर ने बताया कि रविवार को दो सिक्योरिटी गार्ड के साथ बतौर सुपरवाइजर उसकी ड्यूटी क्लब में लगी थी। दो बजे के करीब सात सेक्रेटरी आए और सेलिब्रेशन हाल में पार्टी करने लगे। तीन घंटे बाद क्लब का सेवादार सोनू बियर की पेटियां बार से निकालकर उनकी गाड़ियों में रखने लगा तो उससे गेट पास पूछा गया। क्लब का नियम है कि गेट से बाहर जा रही जिस भी चीज का गेट पास नहीं है तो उसकी वीडियो बनाकर रख ली जाती है। वीडियो बनाने से सेक्रेटरी भड़क गए। उन्होंने उसका मोबाइल लेकर बनाई वीडियो डिलीट कर दी। साथ ही कह दिया कि अब तुम छुट्टी कर लो। सिक्योरिटी सुपरवाइजर हरविदर सिंह की तरफ से दी गई शिकायत पर उनकी प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने यही बातें बताई। सिक्योरिटी इंचार्ज बोला, जरूरत होगी तो काम पर बुला लेंगे

हरविदर का यह भी कहना है कि उसने अपने सिक्योरिटी इंचार्ज को भी कॉल किया, पर उसने यह कहते हुए फोन काट दिया कि जब क्लब को जरूरत होगी, तुम्हें बुला लिया जाएगा। शिकायत में हरविदर सिंह ने कहा कि वीडियो डिलीट करके मेरा फोन मुझे वापस कर दिया गया। अगर क्लब प्रशासन चाहे तो वह मेरा फोन लेकर डॉटा निकलवा सकता है। पत्र में अपनी जान को रसूखदारों से खतरे की बात भी हरविदर सिंह ने कही। कोट्स

सिक्योरिटी सुपरवाइजर हरविदर सिंह ने लिखित में शिकायत भेजी है। इसे क्लब प्रेसिडेंट डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल को भेज दिया गया है। प्रेसिडेंट जो आदेश देंगे, उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।

-नितिन महाजन, जनरल सेक्रेटरी, लोधी क्लब यह है मामला

लॉकडाउन के कारण दो महीने से बंद लोधी क्लब में सात सेक्रेटरी पहुंचे और सेलिब्रेशन हॉल में पार्टी की। आरोप है कि वहां उन्होंने चिकन के साथ शराब भी पी। मामला उछला तो डीसी प्रदीप अग्रवाल ने जनरल सेक्रेटरी नितिन महाजन को जांच सौंपी। महाजन ने जब सीसीटीवी फुटेज निकलवाई तो पता चला कि दस पेटियां बियर की बाहर ले जाई जा रही थीं। बार सेक्रेटरी सचिन से गोयल से पूछा तो जवाब मिला कि मई में एक्सपायर थी जिसे फेंकने के लिए ले जा रहे थे। इस दौरान सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने इसकी रिकार्डिग की तो सेक्रेटरी ने मोबाइल लेकर उसकी छुट्टी कर दी।

chat bot
आपका साथी