बाबा साहेब के जन्मदिवस व किसानी आंदोलन को समर्पित रैली निकाली

लोक इंसाफ पार्टी ने रविवार को डा. बीआर आंबेडकर एवं किसान आंदोलन को समर्पित स्कूटर एवं मोटरसाइकिल रैली निकाली। पार्टी प्रधान एवं हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने इस रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:20 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:20 PM (IST)
बाबा साहेब के जन्मदिवस व किसानी आंदोलन को समर्पित रैली निकाली
बाबा साहेब के जन्मदिवस व किसानी आंदोलन को समर्पित रैली निकाली

जासं, लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी ने रविवार को डा. बीआर आंबेडकर एवं किसान आंदोलन को समर्पित स्कूटर एवं मोटरसाइकिल रैली निकाली। पार्टी प्रधान एवं हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने इस रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया। रैली गिल रोड स्थित दाना मंडी से शुरू हुई और मिनी सचिवालय स्थित बाबा साहिब की प्रतिमा तक पहुंची। इसका नेतृत्व वरिष्ठ नेता कर्मवीर शैली एवं हलका आत्मनगर के संयोजक जसपाल सिंह ने किया।

सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि डा. बीआर आंबेडकर ने भारत के संविधान का निर्माण करके सभी को बराबरी के अधिकार दिए। केंद्र एवं राज्यों को अधिकारों का वितरण किया ताकि देश सही ढंग से आगे बढ़ सके। सत्ता पर काबिज केंद्र की मोदी सरकार राज्यों के अधिकारों का हनन कर रही है। साथ ही कहाकि देश के अन्नदाता को अपनी जमीनों पर मजदूर बनाने का रास्ता तलाशा जा रहा है। सरकार कारपोरेट घरानों के हक में काम कर रही है। बैंस ने कहाकि पार्टी ने किसानों का शुरू से ही समर्थन किया है और आगे भी करेगी। यहां पर गगनदीप सिंह, हरजाप सिंह, रविदर, गुरजोध सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी