Lions Club व नगर काैंसिल ने शोभा सिंह स्कूल परिसर को कराया सैनिटाइज Ludhiana News

क्लब के प्रधान नवीन गर्ग ने कहा कि सरकारी फरमान के अनुसार शीघ्र ही लंबी अवधि के बाद स्कूल खुलने जा रहे हैं। ऐसे में बच्चों को संक्रमण से बचाने के लिए सेनिटाइजेशन अवश्यक है। कोरोना महामारी को लेकर अभिभावक भी बच्चों की सेहत को लेकर चिंतित हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 03:10 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 03:10 PM (IST)
Lions Club व नगर काैंसिल ने शोभा सिंह स्कूल परिसर को कराया सैनिटाइज Ludhiana News
लायंस क्लब रायकोट ने सरदार शोेभा सिंह स्कूल परिसर को सैनिटाइज करवाया। (फाइल फाेटाे)

रायकोट (लुधियाना) जेएनएन। लायंस क्लब रायकोट ने नगर कौंसिल के सहयोग से सरदार शोेभा सिंह स्कूल परिसर को सेनिटाइज कराया। स्कूल की पूरी इमारत के अलावा बच्चों की कक्षाओं के कमरे, अध्यापकों के कमरें, खाने पीने एवं खेलने के स्थान समेत हर जगह को सैनिटाइज किया गया,ताकि स्कूल परिसर को संक्रमण मुक्त किया जा सके।

क्लब के प्रधान नवीन गर्ग ने कहा कि सरकारी फरमान के अनुसार शीघ्र ही लंबी अवधि के बाद स्कूल खुलने जा रहे हैं। ऐसे में बच्चों को संक्रमण से बचाने के लिए सेनिटाइजेशन अवश्यक है। कोरोना महामारी को लेकर अभिभावक भी बच्चों की सेहत को लेकर चिंतित हैं और वे काेई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

इस मौके पर उद्यमी हीरालाल बंसल, स्कूल प्रबंधन कमेटी सदस्य संदीप शर्मा, बलवंत राय शर्मा, विनोद जैन, खजांची कपिल गर्ग, डा. संजय बावा, राजेंद्र कुमार टिंका मुख्य रूप से मौजूद रहे। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल कविता शर्मा ने क्लब के सभी सदस्यों व शहर के सैनेटरी इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह का धन्यवाद किया।

उन्होंने रविवार काे स्कूल में सैनिटाइज का काम पूरा करवाया। प्रिंसिपल कविता शर्मा ने कहा कि सरकारी निर्देशों के अनुसार फिर से स्कूल खोलने की तैयारियां की जा रही हैं। सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं और सरकारी मानकों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी