लुधियाना हत्याकांड में खुलासा-गर्दन व सिर पर कुल्हाड़ी से किए थे वार, वारदात में प्रयुक्त चाकू व कुल्हाड़ी बरामद

पुलिस ने घर के अंदर से खून से सना एक चाकू व कुल्हाड़ी बरामद की। एसीपी वेस्ट गुरप्रीत सिंह ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने राजीव के खिलाफ चार हत्याएं करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 08:42 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 08:42 AM (IST)
लुधियाना हत्याकांड में खुलासा-गर्दन व सिर पर कुल्हाड़ी से किए थे वार, वारदात में प्रयुक्त चाकू व कुल्हाड़ी बरामद
पुलिस ने घर के अंदर से खून से सना एक चाकू व कुल्हाड़ी बरामद की।

लुधियाना, [राजन कैंथ]। शहर के मयूर विहार में हुए सनसनीखेज हत्याकांड में कई खुलासे हाे रहे हैं। मौके पर जांच के दौरान पाया कि सभी की गर्दन और सिर पर कुल्हाड़ी से किए गए गहरे घाव थे। उनकी टांगों पर भी घाव थे। पूरे घर में खून ही खून बिखरा हुआ था। यह सब देखते ही गौरव और अशोक बाहर भागे और शोर मचाकर लोगों को जमा किया व पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने घर के अंदर से खून से सना एक चाकू व कुल्हाड़ी बरामद की। एसीपी वेस्ट गुरप्रीत सिंह ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने राजीव के खिलाफ चार हत्याएं करने के आरोप में केस दर्ज किया है। जांच में यदि सुसाइड नोट में कोई सच्चाई नजर आएगी तो उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

सुचेत और गरिमा का एक ही कमरे में था शव

दूसरी ओर सुबह जब भांजे सुचेत ने फोन पर हैबोवाल निवासी मामा गौरव गुलाटी को जानकारी दी तो वह पिता अशोक गुलाटी के साथ कोठी में आए। मृतका गरिमा के पिता हैबोवाल निवासी अशोक गुलाटी और भाई गौरव गुलाटी ने जब अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। कमरे में बेड पर गरिमा और सुचेत का रक्तरंजित शव पड़ा था। दूसरे बेडरूम में सुनीता का शव पड़ा था जबकि लाबी के पास आशीष का शव पड़ा था।

मेयर के वार्ड में पड़ता है इलाका, घटनास्थल पर पहुंचे

मयूर विहार मेयर बलकार सिंह संधू के वार्ड में पड़ता है। मेयर को सुबह जब हेबोवाल डेयरी कांप्लेक्स से सूचना मिली कि मयूर विहार में हत्या हो गई तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। मौके पर आसपास के लोग एकत्र थे। मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर से इस मामले की गहराई से तहकीकात करने को कहा है। उन्होंने कहा कि हत्यारोपी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी