फैसले से पलटी दुकानदार एसाेसिएशनें, जगराअाें में सुबह छह बजे ही खुल गई दुकानें

काेराेना महारी काे लेकर शहर के लाेग सजग नहीं है। बीते दिन दुकानें बंद करने का फैसला लिया था लेकिन अाज पहले की तरह ही बाजाराें में दुकानें खुली।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Jul 2020 02:24 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 02:24 PM (IST)
फैसले से पलटी दुकानदार एसाेसिएशनें, जगराअाें में सुबह छह बजे ही खुल गई दुकानें
फैसले से पलटी दुकानदार एसाेसिएशनें, जगराअाें में सुबह छह बजे ही खुल गई दुकानें

जगराओं, [हरविंदर सिंह सग्गू ]। जगराओं की कई एसोसिएशनें अपने फैसले से पलट गई। शुक्रवार काे दुकानदारों ने रोजाना की तरह ही अपनी दुकानें सुबह छह बजे ही खोल दी। अड्डा रायकोट  के नजदीक सभी बाजारों और अड्डा रायकोट चौक पर स्थित सभी कपड़ा, करियाना और हलवाई की दुकानें समय से पहले ही खुल गईं। गाैरतलब है कि वीरवार को जगराओं की एक दर्जन के करीब एसोसिएशनों ने बैठक कर फैसला लिया था कि कोरोना महामारी के चलते उसके बचाव हेतु दुकानदाराें ने दुकानें खोलने और बंद करने का समय तय किया था।

इस संबंध में पत्र तैयार करके थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह को साैंप कर मांग की थी कि जो भी दुकानदार इसके खिलाफ जाते हुए दुकानें खोलेगा, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इस संबंध में थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा आज पहला दिन था हो सकता है इन लोगों को पूरी तरह से सूचना ना मिल पाई हो।

शनिवार से इस फैसले को पूरी तरह से लागू करवाया जाएगा जो दुकानदार सुबह नाै बजे से पहले दुकान खोलेंगे और शाम को 6 बजे के बाद बंद नहीं करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि थोड़े ही समय की बात है। अगर हम सभी मिलजुल कर एक दूसरे का सहयोग करें तो महामारी से ना कि खुद को बचा सकते हैं बल्कि अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकते हैं। इसलिए सभी एक दूसरे का सहयोग करें।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

chat bot
आपका साथी