जगराओं पुलिस की नशा तस्कराें के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दाे किलो अफीम व चार किलो गांजे समेत तीन गिरफ्तार

थाना सिटी और थाना सिधवांबेट की पुलिस पार्टी ने दाे किलो अफीम और चार किलो ग्राम गांजे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।यह दोनों अभी एक्टिवा स्कूटी पर गांव भरोवालन कला से धोथडा की ओर अफीम बेचने के लिए जा रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 01:45 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 01:45 PM (IST)
जगराओं पुलिस की नशा तस्कराें के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दाे किलो अफीम व चार किलो गांजे समेत तीन गिरफ्तार
जगराओं पुलिस की नशा तस्कराें के खिलाफ बड़ी कार्रवाई। (सांकेतिक तस्वीर)

जगराओं, जेएनएन। थाना सिटी और थाना सिधवांबेट की पुलिस पार्टी ने दाे किलो अफीम और चार किलो  ग्राम गांजे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया एसआइ गुरसेवक सिंह समेत पुलिस पार्टी गांव गोरसिया मक्खन नहर पुल पर उपस्थित थे। वहां पर सूचना मिली कि मलकीत सिंह उर्फ लाली और हरबंस सिंह लाल मिलकर बड़े स्तर पर अफीम बेचने का धंधा करते हैं। यह दोनों अभी एक्टिवा स्कूटी पर गांव भरोवालन कला से धोथडा की ओर अफीम बेचने के लिए जा रहे हैं।

इस सूचना पर मलकीत सिंह निवासी गांव माजरी जटा थाना सदर रोपड़ तत्काल निवासी गिलको कालोनी नजदीक पुलिस लाइन रोपड़ और हरबंस सिंह निवासी गांव मनणहाणा महलपुर जिला होशियारपुर के खिलाफ थाना सिधवांबेट में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके गांव धोथोड़ा में नाकाबंदी करके इनको 2 किलोग्राम अफीम और एक बिना नंबरी एक्टिवा स्कूटी समेत गिरफ्तार किया गया ।

इसी तरह थाना सिटी से एएसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत तहसील चौक में उपस्थित थे। वहां पर सूचना मिली कि राजू प्रसाद निवासी जहांगीरपुर जिला वैशाली बिहार तत्काल निवासी मालक पत्ती  गांव मलक गांजा बेचने का धंधा करता है । अब भी भारी मात्रा में गांजा लेकर मलक साइड से सेम के रास्ते पर पशु मंडी की ओर आ रहा है । सूचना के आधार पर राजू प्रसाद के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उसे नाकाबंदी दौरान चार किलोग्राम गांजे समेत गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी