एमएएम स्कूल में विद्यार्थियों को बांटी स्कॉलरशिप

आज एमएएम पब्लिक स्कूल में एक धार्मिक समारोह कराया गया। इस अवसर पर स्कूल के संस्थापक द¨वदर ¨सह बैनीपाल की स्मृति में जगीर ¨सह चैरीटेबल ट्रस्ट की ओर से स्कूल की छात्राओं को दस लाख रू की राशि वितरित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 09:23 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 09:23 PM (IST)
एमएएम स्कूल में विद्यार्थियों को बांटी स्कॉलरशिप
एमएएम स्कूल में विद्यार्थियों को बांटी स्कॉलरशिप

संवाद सहयोगी, समराला : एमएएम पब्लिक स्कूल में धार्मिक समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्कूल के संस्थापक द¨वदर ¨सह बैनीपाल की स्मृति में जगीर ¨सह चैरीटेबल ट्रस्ट की ओर से स्कूल की छात्राओं को दस लाख रुपये की राशि वितरित की गई। यह राशि 457 छात्राओं को स्कॉलरशिप के रूप में दी गई। स्कूल ¨प्रसिपल संजीव बानियाल ने बताया कि बच्चियों का मान बढ़ाने के लिए प्रत्येक बच्ची को 2000 रुपये व बैड¨मटन तथा बा¨क्सग के राज्य स्तरीय मुकाबलों में विजयी छात्राओं सहजप्रीत कौर व सौम्या सद्दी को 11000 रुपये व जिला स्तरीय बैड¨मटन मुकाबलों में विजयी विद्यार्थी प्रभजोत ¨सह रियात को 5000 रुपये तथा जिला मुकाबलों में विजेताओं के रवनीत कौर, आर्यन बानियाल, अनमोल वालिया, हरजोध ¨सह व अरमानप्रीत सिंह को 3000 रुपये राशि दी गई। इसके अतिरिक्त दसवीं कक्षा में 95 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले महरमजीत ¨सह व साहेबजोत ¨सह की दो वर्ष की ट्यूशन फीस माफ करने का निर्णय लिया गया।

इस अवसर पर विधायक अमरीक ¨सह ढिल्लों व हल्का इंचार्ज संता ¨सह व डा. पर¨मदर ¨सह बैनीपाल के अतिरिक्त अमरजीत ¨सह बालियों तथा अन्य बहुत से गण्यमान्य उपिस्थत थे।

chat bot
आपका साथी