सरकार है तो हाईवे पर भी लग रहे अवैध होर्डिग्स

पिछले दिनों खन्ना शहर में हाईवे पर लगे भाजपा नेताओं के होर्डिग्स को हटाने वाली खन्ना नगर कौंसिल अब कांग्रेस नेताओं के होर्डिग्स पर चुप्पी साधे हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 08:05 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 08:05 PM (IST)
सरकार है तो हाईवे पर भी लग रहे अवैध होर्डिग्स
सरकार है तो हाईवे पर भी लग रहे अवैध होर्डिग्स

जागरण संवाददाता, खन्ना : पिछले दिनों खन्ना शहर में हाईवे पर लगे भाजपा नेताओं के होर्डिग्स को हटाने वाली खन्ना नगर कौंसिल अब कांग्रेस नेताओं के होर्डिग्स पर चुप्पी साधे हुए हैं। हाईवे पर नियमों को ताक पर रखकर लगाए गए इन होर्डिंग्स को छूने तक की हिम्मत कोई अधिकारी और कर्मचारी नहीं कर पा रहा है। लोगों का कहना है कि यह सब सरकार का नशा ही है कि हाईवे पर कांग्रेस के होर्डिंग्स बिना रोक के लग रहे हैं।

इसे लेकर कहीं न कहीं कांग्रेस शासित नगर कौंसिल की कार्यशैली भी सवालों के घेरे में आ रही है। एसएसपी ऑफिस से लेकर भट्टियां तक करीब तीन किलोमीटर क्षेत्र में दोनों तरफ लगाए होर्डिंग्स हादसों को भी न्यौता दे रहे हैं। यही नहीं इससे सरकार को भी लाखों रुपये का भी फीस के तौर पर चूना लगाया जा रहा है। बताया जाता है कि ज्यादातर होर्डिग्स की कोई फीस जमा नहीं कराई जा रही। यूथ कांग्रेस के एक अनजान नेता ने हर तरफ अपने होर्डिंग लगा रखे हैं। इन पर कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी, पंजाब इंचार्ज आशा कुमारी, सीएम कैप्टन अम¨रदर ¨सह और विधायक गुरकीरत ¨सह कोटली की तस्वीरे हैं।

--------------------

फोटो - 8

नहीं हटाए होर्डिग्य तो जाएंगें हाईकोर्ट : बांसल

लोक सेवा क्लब खन्ना के प्रधान पीडी बांसल ने कहा कि कईं बार इस बाबत अधिकारियों को लिख चुके हैं, लेकिन किसी के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। कोई भी अधिकारी अपनी जिम्मेवारी सही तरीके से नहीं निभा रहा है। अगर होर्डिंग्स नहीं हटाए गए तो हाईकोर्ट जाएंगें।

------------

फोटो - 9

होर्डिग्स के खिलाफ होगी कार्रवाई : ईओ

खन्ना नगर कौंसिल के ईओ रणबीर ¨सह ने कहा कि समय-समय पर विशेष मुहिम चलाकर अवैध होर्डिग्स भी उतारे जाते हैं। अगर जीटी रोड पर किसी ने अवैध होर्डिग्स लगाए हैं तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। किसी को भी नियमों की उल्लंघना करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी