ओवरटेक करते समय कार ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत Chandigarh News

हादसे में मारे गए मोटरसाइकिल सवार की पहचान महिंदर सिंह पुत्र हरनेक सिंह और उसकी पत्नी कमलजीत कौर निवासी गांव धूरकोट टाहलीवाला जिला मोगा के तौर पर हुई है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 11:23 AM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 11:23 AM (IST)
ओवरटेक करते समय कार ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत Chandigarh News
ओवरटेक करते समय कार ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत Chandigarh News

रायकोट, जेएनएन। शहर से बरनाला जाती सड़क पर स्थित नाम चर्चा घर के पास सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गई। हादसा वीरवार की शाम को लगभग 4:30 बजे हुआ। दरअसल, सुखबीर सिंह पुत्र उजागर सिंह निवासी गांव किरपालेवाल स्विफ्ट कार (पीबी10 ईएस -7401) में रायकोट से बरनाला की तरफ जा रहा था। जब वह नाम चर्चा घर के नजदीक पहुंचे तो वाहन को ओवरटेक करते समय कार की टक्कर सामने से आ रहे बुलेट मोटरसाइकिल (नंबर पीबी 10 एफएच -7557) के साथ हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। थाना सिटी के इंचार्ज अमरजीत सिंह गोगी पुलिस टीम समेत मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी अमरजीत सिंह गोगी और एसआइ रमनप्रीत सिंह ने बताया कि हादसे में मारे गए मोटरसाइकिल सवार की पहचान महिंदर सिंह पुत्र हरनेक सिंह और उसकी पत्नी कमलजीत कौर निवासी गांव धूरकोट टाहलीवाला जिला मोगा के तौर पर हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

कुछ समय पहले ही दुबई से आया था महिंदर

इस हादसे में मारे गए महिंदर सिंह और कमलजीत कौर की शादी करीब दो साल पहले ही हुई थी। महेंद्र दुबई से कुछ समय पहले ही वापस आया था। पर कौन जानता था कि काल इन दोनों की जीवन लीला समाप्त कर देगा।ऋ

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी