होजरी निर्माताओं ने रिटेलरों से की बैठक, होटल हयात में प्रदर्शनी पांच से

लुधियाना वुलेन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन और होजरी एंड गार्मेट्स ट्रेडर्स एसोसिएशन की बैठक संगठन दफ्तर में मंगलवार को हुई। इसमें उद्यमियों ने पांच से सात जुलाई तक होटल हयात रीजेंसी में होने वाली प्रदर्शनी को लेकर मंथन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:30 AM (IST)
होजरी निर्माताओं ने रिटेलरों से की बैठक, होटल हयात में प्रदर्शनी पांच से
होजरी निर्माताओं ने रिटेलरों से की बैठक, होटल हयात में प्रदर्शनी पांच से

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लुधियाना वुलेन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन और होजरी एंड गार्मेट्स ट्रेडर्स एसोसिएशन की बैठक संगठन दफ्तर में मंगलवार को हुई। इसमें उद्यमियों ने पांच से सात जुलाई तक होटल हयात रीजेंसी में होने वाली प्रदर्शनी को लेकर मंथन किया गया। इस प्रदर्शनी में 120 के करीब गारमेंट निर्माता सर्दी सीजन के लिए अपने लेटेस्ट गार्मेट्स को डिस्पले करेंगे। प्रदर्शनी में पहुंचने के लिए रिटेलरों को विधिवत न्यौता दिया गया।

लुधियाना वुलेन गार्मेट्स एसोसिएशन के प्रधान दर्शन डाबर ने कहा कि प्रदर्शनी में अगले सर्दी सीजन के लिए माल की बुकिग की जाएगी। इसके लिए शहर के प्रमुख रिटेलरों से चर्चा की गई है। लोकल रिटेलरों के अलावा चार सौ से अधिक रिटेलर दूसरे शहरों से भी आएंगे। डाबर ने कहा कि कोविड के कारण वुलेन गार्मेट्स की बुकिग में देरी हुई है। प्रशासन की और से इसके लिए मंजूरी भी अब मिली है। तभी इस प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। इसमें कोविड नियमों का पूरा पालन किया जाएगा। दो गज की दूरी, सैनिटाइजेशन, थर्मल स्क्रीनिग, मास्क इत्यादि अनिवार्य होगा। बैठक में होजरी एंड गार्मेट्स ट्रेडर्स एसोसिएशन चेयरमैन पवन कुमार अग्रवाल एवं प्रधान सुरिदर शर्मा ने उद्यमियों को पूरे सहयोग का भरोसा दिलाया। अग्रवाल ने कहा कि वुलेन गार्मेट्स रिटेलर प्रदर्शनी में पहुंच कर अपनी क्षमता के अनुसार ही माल की बुकिग कराएंगे। इस अवसर पर सचिन अग्रवाल, राजीव जैन, बाबी जैन, अंकुश जैन, बलविदर सचदेवा, लवली धीर, केवल बुद्धिराजा, अशोक सामा, सूरज ओस्टर, यशपाल पराशर, अश्वनी, सोनू संदेश समेत कई उद्यमी एवं रिटेलर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी