लुधियाना में लडाई छुड़वाना पड़ा भारी... निहंग ने तलवार से काट डाला युवक का गला, मौत

Ludhiana News पंजाब (Punjab News) में एक निहंग ने युवक का गला रेत दिया। मृतक का नाम गुरदीप सिंह सोनू था। निहंग ने तलवार के वार से उसकी गर्दन काट डाली। परिजन गंभीर रूप से जख्मी सोनू को अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस संदर्भ में आगे की जांच जारी है।

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Fri, 29 Mar 2024 09:25 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 09:25 AM (IST)
लुधियाना में लडाई छुड़वाना पड़ा भारी... निहंग ने तलवार से काट डाला युवक का गला, मौत
लुधियाना में लडाई छुड़वाना पड़ा भारी... निहंग ने तलवार से काट डाला युवक का गला, मौत

जासं, लुधियाना। शिमलापुरी में रात 9.30 बजे पड़ोसियों का झगड़ा छुड़वाने गए 41 वर्षीय गुरदीप सिंह सोनू की निहंग ने तलवार से गर्दन काट डाली। परिजन गंभीर रूप से जख्मी सोनू को अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता की बिगड़ी तबीयत

इस दौरान मृतक के पिता राम सिंह की भी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। राम सिंह ने बताया कि उसका बेटा गुरदीप सिंह वेल्डिंग का काम करता था। पड़ोस में रहने वाले अमनदीप सिंह दीपू की अपने मामा और उसकी बेटी के साथ विवाद हो गया था। अमनदीप अपने मामा के घर गया था, जहां उनकी बहस हो गई। वहां से वह घर लौटा को पीछे से मामा की बेटी और उसके साथी, जिसमें निहंग सिंह भी थे, ने घर आकर उसे पीटना शुरू कर दिया।

लड़ाई छुड़ाने गया था युवक

इस दौरान गुरदीप अपने घर में खाना खा रहा था। शोर सुन वह अमन को छुड़वाने के लिए पहुंचा तो निहंग सिंह ने अपनी तलवार घुमा दी, जिससे उसकी गर्दन आधे से ज्यादा कट गई। गुरदीप को खून से लथपथ देखकर आरोपित भाग गए। आसपास के लोगों ने आटो में डालकर गुरदीप को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी